होम / 'I Love You केजरीवाल', जानें ऐसा क्यों बोले Raghav Chadha की हरियाणा में मच गया हंगामा

'I Love You केजरीवाल', जानें ऐसा क्यों बोले Raghav Chadha की हरियाणा में मच गया हंगामा

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 12, 2024, 8:28 pm IST

Raghav Chadha

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana Assembly Elections: आम आदमी पार्टी के सदस्य और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा 12 सितंबर विधानसभा से उम्मीदवार अमनदीप जुंडला का नामांकन में शामिल होने पहुंचे। इससे पहले एक रैली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि इस बार हरियाणा विधानसभा चुनाव सबसे दिलचस्प है। क्योंकि आजाद भारत के इतिहास में सबसे तेजी से आगे बढ़ रही आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है। आम आदमी पार्टी जब चुनाव लड़ती है तो हारने के लिए नहीं बल्कि सरकार बनाने और देश की सेवा करने के लिए लड़ती है।

सभी पार्टियों को अवसर दिया: राघव चड्ढा

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बताया, “हरियाणा की जनता ने सभी पार्टियों को समान अवसर दिया है, उनमें से किसी ने भी हरियाणा के लिए काम नहीं किया, सिर्फ अपनी पार्टी और परिवार को मालामाल करने का काम किया है। हरियाणा की जनता ने बीजेपी, जेजेपी, कांग्रेस और इनेलो की सरकार बनाकर देख लीया लेकिन किसी ने भी जनता का उद्धार नहीं किया। इस बार हरियाणा की जनता को आम आदमी पार्टी को मौका देना चाहिए। दिल्ली की जनता ने एक बार आम आदमी पार्टी को आजमाया था, अब हर बार झाड़ू का बटन दबाकर आई लव यू केजरीवाल कहती है। इस बार बीजेपी और जेजेपी को उस पार्टी को हराना है जिसकी जमानत जब्त हो गई है। हरियाणा में बीजेपी की हालत फ्लॉप पिक्चर जैसी हो गई है। जो लोग बीजेपी के उम्मीदवार बनना चाहते थे वो आज घर बैठे हैं और जिन्हें बीजेपी टिकट दे रही है वो टिकट वापस कर रहे हैं, यहां तक ​​कि कुछ लोग अपना नामांकन वापस ले रहे हैं, ऐसी बीजेपी की हालत हो गई है।”

जेजेपी ने हरियाणा को धोखा दिया

उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ जेजेपी है जो पूरे हरियाणा में जमानत जब्त कराने वाली पार्टी के तौर पर जानी जा रही है। जेजेपी ने हरियाणा को धोखा दिया। अब हरियाणा की जनता उन्हें हराने के लिए आतुर है, कांग्रेस ने भी लोगों का कोई भला नहीं किया। इसलिए इस बार आम आदमी पार्टी और अमनदीप जुंडला को वोट देकर देखें। आम आदमी पार्टी काम के नाम पर वोट मांगती है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सरकारी स्कूल बनवाए हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्कूलों से भी अच्छे हैं। 24 घंटे बिजली मिलती है, अस्पतालों में बड़े से बड़े ऑपरेशन भी फ्री हैं, महिलाओं के लिए बस यात्रा फ्री है और बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा फ्री है और इसके अलावा शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी जैसी सभी सेवाएं फ्री कर दी गई हैं।

अरविंद केजरीवाल को चुनने वाले हमेशा खुश रहते हैं: राघव चड्ढा

राघव चड्ढा ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल के दिल्ली वाले स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त बस यात्रा, मुफ्त तीर्थ यात्रा और मुफ्त बिजली-पानी की सुविधा हरियाणा में भी चाहिए तो झाड़ू का बटन दबाकर हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाइए। सबसे बड़ी बात यह है कि अरविंद केजरीवाल खुद हरियाणा से हैं। आज आपका बेटा अरविंद केजरीवाल आपके लिए लड़ रहा है। इस बार झाड़ू के निशान वाला बटन दबाकर हमें हरियाणा में अरविंद केजरीवाल की सरकार बनानी है। आपने सुना होगा कि मिर्ची सुनने वाले हमेशा खुश रहते हैं, वैसे ही अरविंद केजरीवाल को चुनने वाले हमेशा खुश रहते हैं।

मैं इस्तीफा देने को तैयार…, ममता बनर्जी के इस बयान के बाद मचा सियासी भूचाल

सरकार बनते ही हरियाणा के लोगों को दिल्ली और पंजाब की सुविधाएं मिलेंगी

ट्रिपल इंजन की बात करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि हरियाणा के एक तरफ दिल्ली है और दूसरी तरफ पंजाब है जहां आम आदमी पार्टी की सरकार है। अगर हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो ये ट्रिपल इंजन मिलकर देश के सभी राज्यों से ज्यादा तरक्की करेंगे। यहां मुफ्त बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाएं होंगी। असंध की जनता ने सभी पार्टियों के नेताओं को आशीर्वाद दिया, लेकिन भाजपा ने हरियाणा के युवाओं और किसानों का अपमान और नुकसान करने का काम किया है।

ढाई साल में पंजाब के लाखों युवाओं को दिया रोजगार

उन्होंने कहा कि इस देश में अगर सबसे ज्यादा बेरोजगारी कहीं है तो वह हरियाणा में है। इसमें हरियाणा की जनता का नहीं बल्कि हरियाणा के नेताओं का दोष है, जिन्होंने हरियाणा को बेरोजगार बनाए रखा। अब समय आ गया है कि हरियाणा की जनता इन भ्रष्ट नेताओं को बेरोजगार करे, तभी हरियाणा में बेरोजगारी दूर होगी। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने महज ढाई साल में लाखों युवाओं को रोजगार दिया है। दिल्ली में भी अरविंद केजरीवाल ने लाखों लोगों को रोजगार दिया है। इसलिए इस बार हमें असंध में भी आम आदमी पार्टी का विधायक बनाना है। एक बार हरियाणा में झाड़ू घुमाकर देखिए, आने वाले हर चुनाव में आपका हाथ अपने आप झाड़ू के बटन पर चला जाएगा।

वाह रे कलयूग! पति ने पत्नी को दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए किया मजबूर, फिर जो हुआ उसको जान उड़ जाएगें आपके होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT