होम / Haryana: कांग्रेस नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

Haryana: कांग्रेस नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 1, 2024, 9:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), हरियाणा के फरीदाबाद में कल देर रात कथित ज़मीन विवाद को लेकर एक कांग्रेस नेता के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग कुणाल भड़ाना नामक व्यक्ति के पास आते और उससे बहस करते देखे गए, तभी अचानक गोली चल गई। अगली तस्वीर में भड़ाना ज़मीन पर गिरते और आरोपी भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ज्योतेंद्र भड़ाना का भाई था कुणाल 

कुणाल स्थानीय कांग्रेस नेता ज्योतेंद्र भड़ाना का भाई था। उसका किसी बात को लेकर विजय नामक व्यक्ति से फ़ोन पर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद विजय ने अपने भाई बिल्लू और दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी, घटना के समय कुणाल के साथ मौजूद उसके दोस्त ने पुलिस को बताया।

Rohit Sharma: वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद पीएम मोदी ने कप्तान को दिया स्पेशल मैसेज, रोहित शर्मा ने अपने ही अंदाज में दिया जवाब

पुलिस में शिकायत दर्ज

समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि पीड़ित के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है । ज्योतेंद्र भड़ाना की शिकायत के अनुसार, कुणाल मस्जिद चौक के पास अपने एक दोस्त के साथ खड़ा था, तभी विजय, बिल्लू और दो अन्य लोग वहाँ पहुँचे और उससे बहस करने लगे। बहस की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँचे ज्योतेंद्र भड़ाना ने शिकायत दर्ज कराई है।

भड़ाना झगड़े की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थे। कांग्रेस नेता ने अपनी शिकायत में कहा, “अपने भाई के दोस्त से सूचना मिलने के बाद मैं मौके पर पहुंचा। मैंने देखा कि बिल्लू मेरे भाई का हाथ पकड़े हुए था, जबकि विजय ने उसके सीने में गोली मार दी। इसके बाद वे अपनी स्विफ्ट कार में भाग गए। दूसरों की मदद से मैं कुणाल को इलाज के लिए सेक्टर 21-ए स्थित एशियन अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

पुलिस ने बताया कि सोमवार को डबुआ थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 34 (साझा इरादा) के साथ-साथ शस्त्र अधिनियम के तहत विजय, बिल्लू और दो अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT