होम / Haryana: सोनीपत के रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 40 से ज्यादा लोग हुए घायल-Indianews

Haryana: सोनीपत के रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 40 से ज्यादा लोग हुए घायल-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 29, 2024, 2:26 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Haryana:   हरियाणा के सोनीपत में मंगलवार को एक रबर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। जिसमें लगभग 40 लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है वहीं इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, यह घटना शाम को जिले के राई औद्योगिक क्षेत्र में हुई और इस दुखद घटना में करीब 40-45 लोग घायल हो गए, जिनमें से पांच गंभीर रूप से झुलस गए और उन्हें नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया।

Kota Suicides Case: कोटा पुलिस का शानदार पहल, छात्रों की आत्महत्या रोकने के लिए मेटा के साथ किया समझौता- Indianews

पुलिस का बयान

वहीं इस मामले में राई एसएचओ उमेश कुमार के हवाले से बताया, “40-45 लोग, जिनमें से ज्यादातर कर्मचारी हैं, घायल हुए हैं। फैक्ट्री में रबर बेल्ट का निर्माण होता है। हालांकि, आग लगने का सही कारण अभी भी अज्ञात है, लेकिन यह पता लगाया जा रहा है कि परिसर में कोई बॉयलर फटा है या नहीं।

Muslim Population: इन देशों में तेजी से बढ़ रही है मुस्लिम आबादी, जानें भारत में क्या है स्थिति-Indianews

इसके अलावा भी अन्य जगहों पर लगी आग

इसके अलावा, आज सुबह राजधानी के पश्चिम विहार में एक नेत्र अस्पताल में भीषण आग लग गई, और आग बुझाने के लिए छह दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आग अस्पताल की दूसरी मंजिल पर लगी थी। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, क्योंकि लोगों को इमारत से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT