होम / Haryana: प्रोफेसर ने 8 साल की बेटी का काटा गला , फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

Haryana: प्रोफेसर ने 8 साल की बेटी का काटा गला , फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : March 11, 2024, 1:37 am IST
ADVERTISEMENT
Haryana: प्रोफेसर ने 8 साल की बेटी का काटा गला , फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

Professor slit the throat of 8 year old daughter

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana: हरियाणा में रविवार, 10 मार्च को एक विश्वविद्यालय परिसर में एक प्रोफेसर और उनकी बेटी अपने कार्यालय के अंदर मृत पाए गए। प्रोफेसर ने अपनी आठ साल की बेटी का गला सर्जिकल ब्लेड से काट दिया। फिर उसके बाद उसने उसी ब्लेड से अपना भी गला काट लिया। आत्महत्या से पहले वह अपनी पत्नी से बोला था कि वे बेटी के साथ स्कूटर से थोड़े देर के लिए बाहर जा रहे हैं।

अवसाद में थे प्रोफेसर

प्रोफेसर का नाम संदीप गोयल है। संदीप गोयल और उनकी बेटी के शव उनकी पत्नी को हिसार में लाला लाजपत राय यूनिवर्सिटी ऑफ वेटरनरी एंड एनिमल साइंसेज (LUVAS) के कार्यालय के अंदर मिले।

पुलिस ने कहा कि उसके कलीग ने संकेत दिया कि वह अवसाद में थे। हिसार के सहायक पुलिस अधीक्षक राजेश मोहन ने कहा, हम उनकी सटीक स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानने के लिए संबंधित डॉक्टर से बात करेंगे। उन्होंने बताया कि फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर है।

ये भी पढ़ें- Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलो का बड़ा एक्शन, पुंछ में आतंकी ठिकाने का किया भंडाफोड़

घूमने के लिए घर से निकले थे

35 वर्षीय गोयल अपनी बेटी को स्कूटर पर घुमाने के बहाने शाम करीब 4 बजे घर से निकले थे। जब वे घंटों तक नहीं लौटे, तो उनकी पत्नी उन्हें खोजने के लिए विश्वविद्यालय गई। उसने अपने स्कूटर को पशु चिकित्सा सर्जरी और रेडियोलॉजी विभाग के बाहर खड़ा देखा, लेकिन गेट अंदर से बंद पाया। उसने तुरंत सुरक्षाकर्मियों को इसकी जानकारी दी। वह भयभीत हो गई, जैसे ही गेट खुला, उसने अपने पति और बेटी को खून से लथपथ पाया। संदीप गोयल 2016 से LUVAS विश्वविद्यालय में सहायक प्रोफेसर के रूप में कार्यरत थे।

ये भी पढ़ें- Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरी ट्रेन

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT