होम / HD Kumaraswamy Birthday: कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के जन्मदिन पर जानें उनसे जुडी दिलचस्प बातें

HD Kumaraswamy Birthday: कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के जन्मदिन पर जानें उनसे जुडी दिलचस्प बातें

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 16, 2023, 5:44 am IST
ADVERTISEMENT
HD Kumaraswamy Birthday: कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के जन्मदिन पर जानें उनसे जुडी दिलचस्प बातें

India News (इंडिया न्यूज़), HD Kumaraswamy Birthday: कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें कि कुमारस्वामी ने खुद से उम्र में छोटी महिला से शादी किया है। इस सीक्रेट शादी की सियासी जगत में काफी चर्चा हुई थी। तो चलिए जानते इनसे सम्बंधित कुछ दिलचस्प बातों के बारे में।

Karnataka Polls: JD(S) going to be 'King', says HD Kumaraswamy | Bengaluru  - Hindustan Times

बता दें कि, कर्नाटक के मुख्यमंत्री और पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी कुमारस्वामी ने साल 2006 में अभिनेत्री राधिका से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।

27 साल छोटी हैं कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी राधिका, कन्नड़ फिल्मों की रह  चुकीं हैं एक्ट्रेस - Kumarswamy Secretly Married Kannada Actress Radhika In  2006 And Couple Have A Daughter ...

राधिका ने अपने महज 17 साल की उम्र में कन्नड़ फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उस वक्त कुमारस्वामी राजनीति में नए थे और फिल्म निर्माता थे।

Who is Kannada actress Radhika, the 'wife' of HD Kumaraswamy?

राधिका एचडी कुमारस्वामी से काफी छोटी हैं उनके जन्म की अगर बात करें तो उनका जन्म साल 1986 में हुआ था। जबकि कुमारस्वामी का जन्म 1959 में हुआ। कुमारस्वामी की पहली शादी 1986 में शादी हुई थी। यानी जब राधिका का जन्म हुआ था उस वक्त कुमारस्वामी शादी कर चुके थे।

पहले पति की मौत से टूट गई थी राधिका, कुमारस्वामी से मिला सहारा पर शादी के  सबूत नहीं - Radhika Kumaraswamy Frustrated After Death Of First Husband  Then Married With Hd Kumaraswamy -

इस शादी का खुलासा एचडी कुमारस्वामी की पत्नी राधिका ने किया था। शादी के 4 साल बाद राधिका ने यह बात स्वीकार की थी कि उनकी शादी एचडी कुमारस्वामी से 4 साल पहले ही हो गई है और उनकी एक बेटी है।

Meet Radhika Kumaraswamy,Wife of Karnataka CM Kumaraswamy- See Picsएचडी कुमारस्वामी की पत्नी राधिका ने कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें – 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT