होम / Horrifying End of love in Agra: प्रेमी ने प्रेमिका को होटल में ले जाकर मार डाला

Horrifying End of love in Agra: प्रेमी ने प्रेमिका को होटल में ले जाकर मार डाला

Ajay Dubey • LAST UPDATED : February 25, 2022, 3:48 pm IST

Horrifying End of love in Agra


इंडिया न्यूज, आगरा :
Horrifying End of love in Agra: एक और इश्क का खौफनाक अंत हो गया। खंडेलवाल कॉम्प्लेक्स होटल में एक प्रेमी ने प्रेमिका का गला घोंट कर हत्या कर दी। बाद में खुद जहरीला पदार्थ खा लिया लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी जो बच गया। प्रेमी युगल के परिजन उनके रिश्ते से नाखुश थे।

होश में आने के बाद बताई सच्चाई Horrifying End of love in Agra 

होटल में जगदीशपुरा के नगला बेर की पूजा की हत्या कर विषाक्त पदार्थ पीने वाले जोगेंद्र को अस्पताल में उपचार के बाद होश आया। पुलिस पूछताछ में बताया कि पूजा और वह शादी करना चाहते थे। मगर, उसके घरवालों ने इंकार कर दिया था। इससे ही परेशान होकर यह कदम उठाया। उधर, मृतका के पिता गोविंद सिंह ने आरोपी पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि जब बेटी लापता हुई तो पुलिस से भी शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

थाना सिकंदरा के प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह के मुताबिक, पुलिस की पूछताछ में जोगेंद्र ने बताया कि वह पूजा से प्यार करता है। वह भी उससे प्यार करती थी। दोनों एक ही जाति के हैं। इस कारण शादी करना चाहते थे। घर से निकलने के बाद ऐसे ही इधर उधर घूम रहे थे। बुधवार रात को होटल में पहुंचे थे। बहाने से कमरा किराये पर लिया। वह पहले से सोच कर आए थे कि अपनी जान दे देंगे। वह विषाक्त पदार्थ लेकर होटल आया था। पूजा के कहने पर उसकी दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। दस मिनट बाद उसकी मौत हुई। बाद में उसने विषाक्त पदार्थ पी लिया।

प्रेमी ड़ेढ माह पहले ले गया था प्रेमिका Horrifying End of love in Agra

पूजा के पिता गोविंद सिंह निजी गाड़ी चलाते हैं। पूजा पांचवीं कक्षा तक पढ़ी थी। जोगेंद्र जूते का काम करता है। उसका घर तकरीबन आधा किलोमीटर दूर है। गोविंद सिंह ने बताया कि तीन महीने पहले पूजा और जोगेंद्र के संबंध का पता चला था।

डेढ़ महीने पहले वो बेटी को ले गया था। इस पर पुलिस से शिकायत की थी। तब बेटी घर आ गई थी। जोगेंद्र ने कहा था कि वह अब पूजा से नहीं मिलेगा। माफी मांग ली थी। इस कारण मुकदमा दर्ज नहीं कराया था। इसके बाद भी वो धमकी दे रहा था।

थाने पर शिकायत पर नहीं हुई थी सुनवाई Horrifying End of love in Agra

बेटी के लापता होने पर थाना में तहरीर दी थी। इसमें जोगेंद्र का नाम भी पुलिस को बताया। कहा कि जोगेंद्र बेटी को ले गया है। मगर, सुनवाई नहीं हुई। उधर, थाना जगदीशपुरा के प्रभारी निरीक्षक प्रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाने में लिखित शिकायत नहीं की थी। युवक की मां ने सूचना दी थी। इस पर युवती के पिता को बुलाया गया था।

READ ALSO: Russian Army will Camp in Donetsk and Luhansk : रूस की सेना डोनेत्स्क और लुहांस्क में डालेगी डेरा, दुनिया में हलचल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT