होम / Hyderabad Accident: तेज रफ्तार ट्रक पर खड़ा हुआ शख्स, बाइक को नीचे खींच ले गया ड्राइवर; फिर हुआ कुछ ऐसा- indianews

Hyderabad Accident: तेज रफ्तार ट्रक पर खड़ा हुआ शख्स, बाइक को नीचे खींच ले गया ड्राइवर; फिर हुआ कुछ ऐसा- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : April 18, 2024, 9:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hyderabad Accident: तेलंगाना के हैदराबाद में हिट-एंड-रन के एक मामले सबको हिला कर रख दिया। खबर के अनुसार मामले में एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को कहा। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खबरों की मानें तो गिरफ्तार ट्रक चालक की पहचान पृथ्वीराज के रूप में हुई है।

टायर के नीचे मोटरसाइकिल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तेज रफ्तार ट्रक को व्यस्त सड़क पर अपने अगले टायर के नीचे एक मोटरसाइकिल को घसीटते हुए लेकर जा रहा है। जबकि सवार ट्रक के किनारे लटका हुआ था।

बाद में, बाइकर ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया गया कि इस घटना के बाद उसी ट्रक ने एक अन्य कार को भी टक्कर मार दी थी। गौरतलब हो कि यह घटना1 4 अप्रैल (रविवार) की रात की है।

कैसे हुआ हादसे का शिकार

पुलिस के मुताबिक, 15 अप्रैल को उन्हें हैदराबाद निवासी अब्दुल मजीद (60) से शिकायत मिली, जिसमें उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को वह लगभग 11 बजे अपनी बाइक पर आरामघर से लक्ष्मी गार्डन, चंपापेट की ओर आ रहे थे। :45 बजे जब वह चंपापेट के लक्ष्मी गार्डन के पास से गुजर रहे थे।

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दामों में बड़ा फेरबदल, जानें कच्चे तेल की ताजा कीमत-indianews

ट्रक तेजी व लापरवाही से आया

इसी दौरान पीछे से एक ट्रक तेजी व लापरवाही से आया और उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह सड़क के बाईं ओर गिर गया, लेकिन ट्रक चालक ने वाहन नहीं रोका और भागने की कोशिश की क्योंकि उसके पीछे मोटरसाइकिल पर सवार लोगों ने पूरी घटना को फोन पर कैद कर लिया।

Weather Update: दिल्ली, बिहार और यूपी में हल्की बारिश की संभावना; गुजरात सहित कई राज्यों में हीटवेव का अलर्ट- indianews 

कोई चोट नहीं आई

हालांकि, सवार को कोई चोट नहीं आई, लेकिन उसके दोपहिया वाहन को ट्रक कुछ दूरी तक घसीटता रहा, जिससे उसकी मोटरसाइकिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में पता चला कि चंपापेट टी-जंक्शन पर उसी ट्रक ने एक अन्य कार को भी टक्कर मार दी थी। पुलिस को संदेह है कि घटना का कारण तेज रफ्तार है। पुलिस इस पर आगे की जांच कर रही थी।

गुलाम नबी आज़ाद ने राहुल गांधी पर किया तीखा हमला, कहा- अल्पसंख्यक बहुल राज्यों में लेना चाहते है शरण

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.