होम / प्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी, फिर बेटे के सामने पति के साथ जो हुआ सुन कर दहल जाएगा दिल

प्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी, फिर बेटे के सामने पति के साथ जो हुआ सुन कर दहल जाएगा दिल

Ankita Pandey • LAST UPDATED : August 12, 2024, 7:05 pm IST

bengaluru police

India News (इंडिया न्यूज़), Bengaluru News: बेंगलुरु से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। 32 वर्षीय महिला और उसके प्रेमी के साथ मिल कर कथित तौर पर अपने पति की हत्या कर दी। पति ने दोनों को एक साथ देख लिया था जिसके बाद पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। यह मामला बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड इलाके का है पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पीड़ित के भाई ने बताया कि महेश की हत्या उसके बेटे के सामने की गई।

ऑटोरिक्शा चालक था पीड़ित 

पीड़ित की पहचान 36 वर्षीय महेश के रूप में हुई है, जो हागदुर में रहने वाला एक ऑटोरिक्शा चालक था, और आरोपी की पहचान उसकी पत्नी तेजस्विनी और उसके प्रेमी गजेंद्र बाबू के रूप में हुई है, जो इंदिरानगर का रहने वाला 34 वर्षीय है। व्हाइटफील्ड पुलिस के अनुसार, तेजस्विनी और गजेंद्र ने 9 अगस्त को दोपहर 3.30 से 4 बजे के बीच यूएसबी केबल का इस्तेमाल करके महेश का गला घोंट दिया। जब वह बेहोश हो गया, तो वे उसे अस्पताल ले गए और उसी शाम पुलिस को महेश की मौत की सूचना दी गई।

तेजस्विनी और गजेंद्र ने हत्या की बात कबूल

तेजस्विनी ने शुरू में पुलिस को बताया कि महेश अक्सर छोटी-छोटी बातों पर उससे बहस करता था और घर पर बहस के दौरान उसने उसे धक्का दे दिया था, जिससे वह बेहोश हो गया था। हालांकि, पुलिस को महेश के गले पर गला घोंटने के निशान मिले। पुलिस के अनुसार, गहन पूछताछ के बाद तेजस्विनी और गजेंद्र ने हत्या की बात कबूल कर ली।

ऐसा नहीं चलेगा…यूपी सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, आदेश का पालन ना होने पर कह दी बड़ी बात

महेश की हत्या उसके बेटे के सामने की गई

पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में महेश के भाई रमेश ने आरोप लगाया कि हत्या पीड़ित के बेटे के सामने की गई थी। महेश और तेजस्विनी कई सालों से शादीशुदा थे, कॉलेज के दिनों में ही दोनों में प्यार हो गया था। उनके एक 14 साल का बेटा और एक आठ साल की बेटी भी है। जिस दिन उसके भाई की हत्या हुई, उस दिन रमेश को उसके भतीजे का फोन आया जिसमें उसने बताया कि महेश गिर गया है और उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया है। बाद में, उसे अपने पड़ोसियों से पता चला कि महेश के बेहोश पाए जाने से पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

करीब डेढ़ साल पहले शुरू हुआ अफेयर

हसन जिले के मूल निवासी महेश ऑटोरिक्शा चालक बनने से पहले रंगोली बेचा करते थे। तेजस्विनी पहले एक किराने की दुकान में काम करती थी। करीब डेढ़ साल पहले, वह एक फाइनेंस फर्म में शामिल हो गई, जहाँ उसका गजेंद्र के साथ अफेयर शुरू हो गया। शिकायतकर्ता के अनुसार, इस अफेयर के कारण महेश और तेजस्विनी के बीच अक्सर झगड़े होते थे। रमेश ने पहले भी तेजस्विनी से उसके अफेयर के बारे में पूछा था, उसने उसे बाबू की मोटरसाइकिल पर सवारी करते देखा था। उसने यह भी बताया कि तेजस्विनी दो साल पहले घर से भाग गई थी, लेकिन एक हफ्ते बाद वापस आ गई।

Bangladesh: हिंदुओं पर हो रहे हमले को लेकर भड़की Priyanka Gandhi, कही यह बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT