होम / Arvind Kejriwal के बाहर आने की खुशी में, पार्टी ने पटाखे फोड़कर मनाया जश्न, पुलिस दर्ज की FIR

Arvind Kejriwal के बाहर आने की खुशी में, पार्टी ने पटाखे फोड़कर मनाया जश्न, पुलिस दर्ज की FIR

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 14, 2024, 6:16 pm IST

Arvind Kejriwal के बाहर आने की खुशी में, पार्टी ने पटाखे फोड़कर मनाया जश्न, पुलिस दर्ज की FIR

India News (इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तिहाड़ जेल से रिहाई के बाद, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों की पटाखें फोड़ना भारी पड़ गया। इस मामले में दिल्ली पुलिस संझान लेते हुए कई अज्ञात लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली है। दरअसल अरविंद केजरीवाल को लेकर शुक्रवार सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो AAP पार्टी ने अपने नेता के बाहर आने की खुशी में सिविल लाइन स्थित उनके आवास के बाहर जमकर आतिशबाजी की। आप पार्टी के कार्यकर्ता जोश में यह बात भूल गए कि दिल्ली में पटाखे चलाना बैन है। बता दें कि दिल्ली सरकार ने सर्दियों के दौरान चरम पर रहने वाले वायु प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए शहर में पटाखों के उत्पादन, बिक्री और उपयोग पर 1 जनवरी 2025 तक प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है।

दिल्ली सरकार में पर्यावरण मंत्री गोपाल रॉय से दिल्ली बीजेपी ने आतिशबाजी को लेकर सवाल भी पूछे थे कि दीवाली पर राजधानी में पटाखे फोड़ने पर बैन हटाया जाए। 4 दिन पहले दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने राजधानी में पटाखे फोड़ने पर बैन लगा दिया था।

बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति सीबीआई के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार (13 सितंबर) को जमानत मिली थी। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वो तिहाड़ जेल से बाहर निकले थे। उनकी रिहाई को लेकर आम आदमी पार्टी में जबरदस्त जश्न का माहौल दिखा. इस दौरान AAP के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जमकर पटाखे फोड़े थे, जिसके बाद बीजेपी ने इसे मुद्दा बनाते हुए केजरीवाल सरकार और उनकी पार्टी को घेरा था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जेल से रिहाई के बाद आतिशबाजी को लेकर दिल्ली बीजेपी मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने कहा था, “तीन दिन पहले मंत्री गोपाल राय ने पटाखे फोड़ने पर बैन लगाया था।”

प्रवीण शंकर ने X पर लिखा, “दिवाली पटाखों को दिल्ली के प्रदूषण का दोषी बता कर प्रतिबंध लगाने वाले गोपाल राय बताएं. यह अरविंद केजरीवाल के चेले चपाटे पटाखे कहां से लाकर आतिशबाजी कर रहे हैं? क्या आम आदमी पार्टी के पटाखों से प्रदूषण नहीं होता।”

भगवान गणेश की पूजा में भुलकर भी नही चढ़ाई जाती है तुलसी, जानें इसके पीछे का राज

MP News: छतरपुर में दर्दनाक हादसा! ट्रक ने गोवंश को कुचला मौके पर 20 गायों की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kasumpti Masjid: अब कसुम्पटी में मस्जिद गिराने की मांग को लेकर अड़े लोग, कहा- ‘अगर शुक्रवार को नमाज पढ़ी गई तो…’
DDA Flats Payment Last Date: डीडीए फ्लैट्स की पेमेंट डेडलाइन बढ़ी, खरीददारों को राहत
Himachal Pradesh Weather: कई जगह आंधी और बिजली गिरने की संभावना, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट
Stree 2 ने रचा इतिहास, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स, सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली बनी हिंदी फिल्म
पुरुषों के स्टेमिना को 10 गुना बढ़ा देंगे ये 4 बीज, नही पड़ेगी किसी डॉक्टर की जरूरत
Bihar News: श्राद्ध के दौरान एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच स्टेज पर फायरिंग! जानें मामला
Cm sukhvinder sukhu: सीएम सुक्खू ने रवनीत बिट्टू के आरोपों पर किया पलटवार, बोले- ‘कुर्सी बचाने के लिए राहुल …’
ADVERTISEMENT