होम / कोलकाता हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, प्रिंसिपल और आरोपी की थी मिली भगत !

कोलकाता हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, प्रिंसिपल और आरोपी की थी मिली भगत !

Heena Khan • LAST UPDATED : August 20, 2024, 7:37 am IST

RAPE-AND-MURDER

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप के बाद बर्बरता से हुई हत्या के मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, आरजी कर अस्पताल के प्रिंसिपल को 7 अगस्त की सुबह 9 बजे ही पता चल चुका था कि ट्रेनी डॉक्टर का शव सेमीनार हॉल में पड़ा हुआ है। CBI के मुताबिक, यह जानकारी अस्पताल के प्रिंसिपल को उनके एक भरोसेमंद सहयोगी से मिली थी।

जब आरजी कर अस्पताल के प्रिंसिपल से CBI ने पूछताछ के दौरान यह सवाल किया कि क्या कोई सबूत गायब किया गया है तो, इस पर प्रिंसिपल ने चुप्पी साध ली और कोई जवाब नहीं दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेमिनार हॉल में कोई CCTV कैमरा मौजूद नहीं था। खबर यह भी आ रही है कि पूर्व प्रिंसिपल ( संदीप घोष ) ने पूरी घटना जानने के बाद पुलिस को सुचना नहीं दी। पुलिस को सुचना देने से पहले प्रिंसिपल ने एक बैठक भी की थी।

  • CBI की शक की सुई घूमी प्रिंसिपल पर
  • प्रिंसिपल से पूछे गए यह सवाल

देश ‘ममता बनर्जी ने दुष्कर्म पीड़िता का रेट कार्ड कर रखा है तय..’, ट्रेनी डॉक्टर के वकील ने CM पर लगाये कई बड़े आरोप

CBI की शक की सुई घूमी प्रिंसिपल पर

जब सीबीआई को पता चला कि आरजी कर अस्पताल के प्रिंसिपल ने देर से सूचना दी और सूचना देने से पुर्व एक मीटिंग भी की थी तो, CBI का शक अब प्रिंसिपल पर जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, संदीप घोष बयानों को घुमा कर पेश कर रहा है, जिससे शक और ज़्यादा गहरा होता जा रहा है। कहीं न कहीं मामले को दबाने की कोशिश की गई है। सूत्रों के मुताबिक CBI को अस्पताल की भूमिका संदिग्ध लग रही है। इसी के चलते सीबीआई ने लगातार चौथे दिन उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया। आपको बता दें, इससे पहले रविवार को देर रात 1 बजे तक आरजी कर अस्पताल के प्रिंसिपल से पूछताछ चली, और ज़रुरत पढ़ने पर CBI संतोष घोष को दुबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है।

देश Rakshabandhan पर भाई-बहन के बीच सोशल मीडिया पर छिड़ी गई बहस, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

प्रिंसिपल से पूछे गए यह सवाल

CBI का शक तब और ज़्यादा गहरा हो गया जब प्रिंसिपल संदीप घोष से सवाल किया गया कि सेमिनार रूम का बराबर वाला हिस्सा क्यों टूटा हुआ है? इस पर घोष ने थोड़ा अटपटा जवाब दिया, जिससे सीबीआई संतुष्ट नहीं हुई। सीबीआई के सवाल पूछने पर संदीप घोष ने कहा कि घटना के बाद गुस्साए छात्र और डॉक्टरों के विरोध को शांत कराने के लिए उस हिस्से में मरम्मत का काम शुरू किया गया। संदीप घोष ने पूछताछ के दौरान बताया कि कुछ महीने पहले वर्क ऑर्डर आया था और उस दिन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से बात करने के बाद मरम्मत का काम शुरू हुआ। बता दें कि आरजी कर मेडिकल कालेज के चौथी मंजिल के सेमिनार हॉल से ही महिला ट्रेनी डॉक्टर का शव बरामद हुआ था। इसके बाद बंगाल सहित देशभर में इस घटना के विरोध में डाक्टरों का प्रदर्शन जारी है।

विदेश Bangladesh में हिंदुओं पर हमले जारी, PM Modi के फोन के बाद भी यूनुस सरकार ने कट्टरपंथियों पर नहीं लगाई लगाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT