होम / Sushant Singh Rajput: आदित्य ठाकरे आरोपों में घिरे, एकनाथ शिंदे के गुट ने किया दावा, 44 बार रिया चक्रवर्ती को किया था फोन

Sushant Singh Rajput: आदित्य ठाकरे आरोपों में घिरे, एकनाथ शिंदे के गुट ने किया दावा, 44 बार रिया चक्रवर्ती को किया था फोन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 23, 2022, 5:15 pm IST

Sushant Singh Rajput Suicide Case

Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के विधायक बेटे आदित्य ठाकरे आरोपों से घिर गए हैं। बता दें कि एकनाथ शिंदे के गुट के सदस्य ने गुरुवार को पूछा कि सुशांत सिंह की मौत में आदित्य की क्या भूमिका है? उससे पहले एकनाथ गुट के सांसद राहुल शेवाले ने सुशांत की मौत के मामले में आदित्य ठाकरे की भूमिका की जांच करने की भी मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह की मौत के वक्त उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ‘AU’ अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के शख्स ने 44 बार फोन किया।

बीजेपी और शिंदे गुट ने किया प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार, शेवाले ने बुधवार को संसद में सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या का मामला उठाया और पूछा कि इस केस में सीबीआई की जांच कहां तक पहुंची है। उनके इसी दावे को एकनाथ गुट के विधायक प्रताप सरनाइक ने भी समर्थन दिया। बीजेपी और शिंदे गुट ने गुरुवार को विधानभवन परिसर में बैनर लेकर प्रदर्शन किया। बैनर पर लिखा था, ‘AU कौन हैं?’ इस दौरान सरनाइक ने सांसद शेवाले के आरोपों की जांच करने और AU का पता लगाने की मांग की है।

लोकसभा में उठा मुद्दा

वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद राहुल शेवाले ने लोकसभा में सुशांत सिंह की मौत का मुद्दा उठाया और कहा कि बिहार पुलिस का कहना है कि AU का मतलब ‘आदित्य उद्धव ठाकरे’। रिपोर्ट का दावा है कि जब ठाकरे के इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं केवल इतना ही कहूंगा। आपसे ज्यादा मोहब्बत है, जो अपने घर के वफादार नहीं, पार्टी के वफादार नहीं। हम उनसे कोई आशा नहीं रखते।”

बीजेपी ने उठाया विधानसभा में मामला

बीजेपी और एकनाथ गुट की शिवसेना ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच की मांग को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा की कार्रवाई नहीं चलने दी। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के विधायक बेटे नीतेश राणे और एकनाथ गुट की शिवसेना के विधायक भरत गोगोवले ने दिशा की मौत का मुद्दा विधानसभा में उठाया। इस पर विधानसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ और कई बार सदन स्थगित करना पड़ा।

उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कही ये बात

विधानसभा में उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि दिशा सालियान की मौत की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाएगा। अगर इस संबंध में किसी के पास कोई भी सबूत हो तो वो पुलिस को दे सकता है। उन्होंने कहा कि सालियान की मौत की जांच सीबीआई ने कभी नहीं की। इसलिए यह सब अफवाह है कि सीबीआई ने इस केस की फाइल बंद कर दी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
ADVERTISEMENT