होम / नई संसद के उद्घाटन पर ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- 'अफसोस, एक ही मजहब के…'

नई संसद के उद्घाटन पर ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- 'अफसोस, एक ही मजहब के…'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : May 29, 2023, 9:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asaduddin Owaisi Statement, नई दिल्ली: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के आदिलाबाद में रविवार, 28 मई को एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। नई संसद का उद्घाटन करने पर असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “आपने प्रधानमंत्री और हिंदू पुजारियों की तस्वीर देखी। इसमें ईसाई पादरी, सिख गुरु, मौलाना को भी होना चाहिए था।”

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा. “इस देश का मज़हब एक नहीं है। ये दिल्ली के सुल्तान की ताजपोशी लग रही थी”। इस रैली के दौरान ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष पर भी एक विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा, “अमित शाह कहते हैं, स्टीयरिंग AIMIM के हाथ में है। बीजेपी के तेलंगाना अध्यक्ष कहते हैं, सचिवालय ओवैसी को खुश करने के लिए बनाया गया है। कैसे आदमी हैं, बिना हमारा नाम लिए मर्द नहीं कहला सकते क्या ये।”

संघ परिवार से पंजा मुसलमान लड़ा रहा है- ओवैसी

रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “ओवैसी का नाम लेने से तुमको लगता है ग्लूकोज़ मिल गया, पेट भर गया तो खूब लो। अमित शाह जानते हैं कि जब तक एआईएमआईएम ताकतवर रहेगी, सचिवालय पर बीजेपी का झंडा नहीं लहरा सकता है। रोड पर खड़े होकर संघ परिवार से पंजा मुसलमान लड़ा रहा है।”

“एक ही मजहब के लोगों को लोकसभा में लेकर गए पीएम मोदी”

ओवैसी ने कहा, “मैं जनता और पार्टी के लोगों से पूछ कर तय करूंगा कि इस बार तेलंगाना विधानसभा चुनाव में मजलिस कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी?” उन्होंने कहा, “आज नई संसद का उद्घाटन हुआ, पीएम मोदी की फोटो आई लेटे हुए। पीएम और हिंदू पुजारियों की तस्वीर देखी। अफसोस हुआ कि पीएम मोदी एक ही मजहब के लोगों को लोकसभा में लेकर गए।”

दिल्ली के सुल्तान की ताजपोशी लग रही थी- ओवैसी

AIMIM चीफ ने कहा, “संसद के अंदर सूरा (इस्लाम के पवित्र ग्रंथ कुरान का अंश) भी पढ़ा जाना चाहिए था। काश आपका (पीएम मोदी) दिल बड़ा होता।” इसके साथ ही नई संसद के उद्घाटन कार्यक्रम को निशाने पर लेते हुए ओवैसी ने कहा, “ये दिल्ली के सुल्तान की ताजपोशी लग रही थी। क्या ये सत्यमेव जयते है।”

Also Read: ‘हम पर 7 घंटे में FIR दर्ज कर दी…’, बजरंग पुनिया ने रिहा होने के बाद दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT