होम / India News Exclusive: भ्रष्टाचार की आर-पार में तीखा वार, जब इंडिया न्यूज मंच पर भिड़े SP, BJP और कांग्रेस नेता

India News Exclusive: भ्रष्टाचार की आर-पार में तीखा वार, जब इंडिया न्यूज मंच पर भिड़े SP, BJP और कांग्रेस नेता

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 29, 2024, 11:39 am IST

excklusive

India News(इंडिया न्यूज), India News Manch 2024 Exclusive: ITV नेटवर्क देश के सबसे बड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए आज सोमवार (29 जुलाई) को ‘मंच’ का आयोजन कर रहा है। इस मंच पर आपको कई केंद्रीय मंत्री नज़र आएंगे तो वहीं विपक्ष के दिग्गजों से भी सवाल जवाब का सिलसिला शुरु हो गया है। सियासी मंच पर जनता का सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं से तीखे सवाल हमारा चैनल कर रहा है। आपसे जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर बात होगी। नई दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित ली मेरिडियन होटल में मंच का आयोजन सुबह 10 बजे से शुरू हुआ है, जो दिन भर चलेगा। इंडिया न्यूज  की इस खास पेशकश में आपको तीखी बहस देखने को मिलेगी क्योंकि बीजेपी, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता इंडिया न्यूज के मंच पर मौजूद हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक और कांग्रेस के पूर्व सांसद उदित राज मौजूद हैं।

India News Manch 2024: पीएम मोदी और उनकी पार्टी का घमंड निकाल दिया.., इंडिया न्यूज के मंच पर बोले पवन खेड़ा

भ्रष्टाचार की आर-पार पर उदित राज के तीखे वार 

भ्रष्टाचार की आर पार में सबसे पहले कांग्रेस सांसद उदित राज ने सरकार पर आरोप लगाए, किसी संसद ने चोरी का कानून नहीं बनाया जैसे बीजेपी ने इलेक्टोरल बॉन्ड कानून को लाई। ये बीजेपी, दुकानों के मालिकों के नाम को जानना चाहती है, उनसे पर्दा उठाना चाहती है लेकिन इलेक्टोरल बॉन्ड में किसे कितने करोड़ों की राशि मिल रही है इसे गुप्त रखा गया था। बीजेपी का भ्रष्टाचार साफ झलक रहा है। कांग्रेस सांसद ने भ्रष्टाचार की आर पार में बीजेपी के खिलाफ में ये बड़ी बातें कहीं, इलेक्ट्रॉरल बॉन्ड के नाम पर बड़ा भ्रष्टाचार..सभी भ्रष्टाचारी बीजेपी में शामिल..बीजेपी भ्र्ष्टाचार की वॉशिंग मशीन..भ्र्ष्टाचारियों को संरक्षण देती है बीजेपी..सत्ता के लिए बीजेपी को भ्रष्टाचार पसंद है..अजित पवार, प्रफुल्ल पटेल बड़े भ्रष्टाचारी..बीजेपी भ्रष्टाचारियों के लिए सुरक्षित जगह..भ्रष्टाचारियों की वजह से जनता ने सबक सिखाया..2024 का नतीजा बीजेपी के ख़िलाफ़।

समाजवादी पार्टी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया 

एसपी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने बीजेपी पर तीखे वार करते कहा कि बीजेपी के पास किसी सवाल का जवाब नहीं है। महिलाओ, किसानों किसी से भी किए वादे को नहीं निभाया। पहलवानों की बेटी के साथ अन्याय पर पीएम मोदी ने चुप्पी साध ली है। किसानों की मौत के बाद, छात्रों के साथ अन्याय के बाद ही ये कानून लाते हैं। बीजेपी केवल सत्ता की भूखी है, इन्हें किसी से लगाव नहीं है। अनुराग ने तीखे वार करते हुए कहा कि, BJP आज की नहीं 60 साल पहले की बात करती हैबीजेपी की चला-चलाई की बेला है..बीजेपी ने जितने वादे किए, सब भुला दिए..सरकार ने छात्रों के साथ खिलवाड़ किया..बीजेपी ने महिलाओं-किसानों के साथ छल किया..भ्रष्टाचारियों को न्योता देकर बुलाते हैं BJP वाले..BJP के यहां ED क्यों नहीं जाती..ED सिर्फ विपक्ष पर रेड मारती है..ED बीजेपी के लिए गूगल मैप भूल जाती है।

UPSC Delhi Coaching Centre Flooding: दिल्ली पुलिस MCD को जारी करेगा नोटिस, अधिकारियों से होगी पूछताछ

अजय आलोक का पलटवार 

बीजेपी प्रवक्ता अजय आलोक ने एसपी और कांग्रेस नेता पर पलटवार करते कहा कि, चुनाव में जनता ने सभी को जवाब दिया है। चुनावी जीत बीजेपी की ही है। ईडी और सीबीआई ने पिछले 7 सालों में 1 लाख 84 हजार करोड़ रूपये इन्हीं से जब्त कर लिए हैं। भ्रष्टाचारी दुनिया देख रही है कि कौन है। अजय आलोक ने कांग्रेस-SP को भ्रष्टाचार पर घेरा
2024 के चुनाव में जनता ने विपक्ष को जवाब दे दिया..चुनाव में बीजेपी की हार का नैरेटिव क्यों गढ़ता है विपक्ष
कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है..कांग्रेस-एसपी ने घोटालों की पार्टी है..जनता इंडिया गठबंधन को सबक सिखा रही है..जनता को मोदी सरकार पर भरोसा है..जनता विकास चाहती है विनाश नहीं..देश की जनता भ्रष्टाचारियों से त्रस्त था..मोदी सरकार में भ्रष्टाचारी जेल जा रहे हैं..जांच एजेंसिया निष्पक्ष काम कर रही हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
ADVERTISEMENT