होम / 'मैं Captain Anshuman Singh की पत्नी नहीं हूं', शहीद की विधवा पर ससुराल के आरोपों के बाद छिड़ा नया विवाद

'मैं Captain Anshuman Singh की पत्नी नहीं हूं', शहीद की विधवा पर ससुराल के आरोपों के बाद छिड़ा नया विवाद

Simran Singh • LAST UPDATED : July 16, 2024, 12:42 pm IST

Captain Anshuman Singh’s widow Smriti Look Alike

India News(इंडिया न्यूज), Captain Anshuman Singh’s widow Smriti Look Alike: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, जिसे कैप्टन अंशुमान सिंह की विधवा समझ लिया गया था, ने इंस्टाग्राम पर एक बयान में स्पष्ट किया है कि वह वो महिला नहीं है। रेशमा सेबेस्टियन ने अपने बयान में कहा, “इसकी एक सीमा होती है,” उन्होंने लोगों से “गलत जानकारी और नफरत भरी कमेंट फैलाने से बचने” का आग्रह किया। रेशमा का यह बयान इंटरनेट के कई वर्गों द्वारा उन्हें ट्रोल किए जाने के बाद आया है।

  • कौन है कैप्टन अंशुमान सिंह की विधवा जैसी महिला
  • इस वजह से सोशल मीडिया पर परेशान

कैप्टन अंशुमान की पत्नी समझ किया ट्रोल

वहीं बता दें ककि कहा ये जा रहा था कि वह कैप्टन अंशुमान सिंह की विधवा स्मृति सिंह जैसी दिखती हैं। एक यूजर ने कहा, “आप दिवंगत कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी जैसी दिखती हैं।” हालांकि, अधिकांश कमेंट काफी असभ्य थीं, जिसमें स्मृति सिंह पर अपने ससुराल वालों को “धोखा” देने का आरोप लगाया गया था।

Anant-Radhika के रिसेप्शन में दिखा Isha का 3डी लहंगा लुक, सोशल मीडिया पर डिजाइनर की तारीफ

हालांकि, उनके माता-पिता ने दावा किया कि स्मृति वीरता पुरस्कार को अपने साथ पंजाब के गुरदासपुर में अपने घर ले गईं, साथ ही उनके फोटो एल्बम, कपड़े और अन्य यादें भी ले गईं। इस बीच, ऑनलाइन ट्रोलिंग से तंग आकर रेशमा ने 14 जुलाई को एक बयान जारी किया, जिसका शीर्षक था: “इसकी एक सीमा होती है।” रेशमा ने अपने बयान में कहा, “यह स्मृति सिंह का पेज/आईजी अकाउंट नहीं है। पहले प्रोफ़ाइल विवरण और बायो पढ़ें। कृपया गलत जानकारी और नफ़रत भरी कमेंट फैलाने से बचें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Reshma Sebastian (@reshsebu)

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर रेशमा ने कहा, “यह बेतुका है! स्मृति सिंह के बारे में गलत जानकारी फैलाने के लिए मेरी पहचान का इस्तेमाल करना। हम कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं।” इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स वाली रेशमा सेबेस्टियन अपने पति और बेटी के साथ जर्मनी में रहती हैं।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने महज 14 साल की उम्र में की थी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत, आज मना रही है अपना 41वां जन्मदिन

राष्ट्रपति द्वारा किया गया सम्मानित

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कैप्टन सिंह को मरणोपरांत भारत के दूसरे सबसे बड़े शांतिकालीन वीरता पुरस्कार कीर्ति चक्र से सम्मानित किया। जुलाई 2023 में, सुबह के समय सियाचिन में भारतीय सेना के गोला-बारूद के भंडार में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। कैप्टन सिंह ने इस अफरा-तफरी के बीच हिम्मत दिखाते हुए फ़ाइबर-ग्लास की झोपड़ी में फंसे अपने साथी सैनिकों को बचाया। जैसे ही आग पास के मेडिकल जांच आश्रय में फैल गई, कैप्टन सिंह ने जीवन रक्षक दवाइयों को निकालने का बहादुरी भरा प्रयास किया। दुर्भाग्य से, वे गंभीर रूप से जल गए और अपनी चोटों के कारण दम तोड़ दिया।

Tauba-Tauba Song Controversy: हरभजन-युवराज को फिर मांगनी पड़ी माफी, विवादित रील पर पैरा एथलीट्स ने छेड़ी थी मुहिम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi University News: डीयू गेट से हटाई अंबेडकर प्रतिमा, ABVP ने की पुनः स्थापना और संविधान पार्क की मांग
ये पहली बार नहीं जब Israeli ने सिर्फ एक बटन दबा कर मचाई तबाही…,जानें कैसे दुश्मनों को उनके घर में ही नेस्तनाबूत कर देता है इजराइल
क्या अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए सेलेब्स को दी गई थी फीस? Ananya Panday ने तोड़ी चुप्पी
बेंगलुरु के जंगल से निकलकर बाहर टहलने आया ये खुंखार जानवर, छूटे शहरवासियों के पसीने, दहशत में लोग
बारिश न बिगाड़ दें भारत और बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच का खेल, जानें कैसा रहेगा चेन्नई में मौसम का मिजाज
Baghpat Road Accident: यूपी में भीषण सड़क हादसा! ट्रॉली और पिकपक की भिंड़त में 2 की मौत
UP Roadways: बस से सफर करने वालों को मिली बड़ी सौगात, इन बसों के टिकट भी होंगे ऑनलाइन बुक
ADVERTISEMENT