होम / ‘PM Modi का होना भगवान का आशीर्वाद…’ शंकराचार्य ने कह दी ऐसी बात देश का सच्चा हिंदू हो जाएगा गदगद

‘PM Modi का होना भगवान का आशीर्वाद…’ शंकराचार्य ने कह दी ऐसी बात देश का सच्चा हिंदू हो जाएगा गदगद

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 20, 2024, 8:36 pm IST
ADVERTISEMENT
‘PM Modi का होना भगवान का आशीर्वाद…’ शंकराचार्य ने कह दी ऐसी बात देश का सच्चा हिंदू हो जाएगा गदगद

PM Modi Varanasi Visit ( जगद्गुरु श्री शंकर विजयेंद्र सरस्वती स्वामीगल ने पीएम मोदी की तारीफ की )

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Varanasi Visit: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (20 अक्टूबर, 2024) को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आरजे शंकर नेत्र अस्पताल का उद्घाटन किया है। इस दौरान वहां कांची कामकोटि पीठम के जगद्गुरु श्री शंकर विजयेंद्र सरस्वती स्वामीगल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की जमकर तारीफ की है। पीएम मोदी की तारीफ में उन्होंने कहा है कि, “हमारे बीच प्रधानमंत्री मोदी जैसे अच्छे नेता होना ईश्वर का आशीर्वाद है और ईश्वर प्रधानमंत्री मोदी के माध्यम से कई बेहतरीन काम करा रहे है।”

‘नरेंद्र दामोदरदास का अनुशासन’: शंकराचार्य

शंकराचार्य के मुताबिक, “हमारा देश बहुत आगे बढ़ रहा है और इस प्रगति के पीछे एक महत्वपूर्ण कारक मजबूत नेतृत्व है।” उन्होंने एनडीए सरकार के शासन के लिए एक संक्षिप्त नाम गढ़ा और कहा कि ‘नरेंद्र दामोदरदास का अनुशासन’- शासन का एक ऐसा मॉडल जो नागरिकों की सुरक्षा, सुविधा और कल्याण पर केंद्रित है। 

ऐश्वर्या शर्मा ने अपने करवाचौथ लुक से बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

कोरोना काल में लोगों को भूखा सोने नहीं दिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए शंकराचार्य ने आगे कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी आम आदमी की चुनौतियों को समझते हैं और इसलिए वे उन्हें दूर करने की दिशा में काम करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व में चल रही एनडीए सरकार की भी तारीफ की है। उन्होंने एनडीए सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि ये सरकार नागरिकों के लिए करुणा के साथ काम करती है। सरकार ने किसी भी नागरिक को भूखा नहीं सोने दिया (कोरोना काल में) और सभी को भोजन कराया। 

कीवी के खिलाफ बाकी 2 टेस्ट मैचों के लिए इस ऑलराउंटर को भारतीय टीम में किया गया शामिल, इस वजह से चल रहे थे बाहर

इस पर ध्यान केंद्रित कर रही है मोदी सरकार

शंकर विजयेंद्र सरस्वती स्वामीगल ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार दुनिया भर में शासन के लिए एक आदर्श है। भारत के मॉडर का दुनिया के अन्य देश भी अनुकरण कर सकते हैं। बढ़ती स्थिति और उज्ज्वल भविष्य के साथ भारत वैश्विक शांति को बढ़ावा देगा और भारत की समृद्धि वैश्विक समृद्धि में योगदान देगी। देश के बुनियादी ढांचे के विकास के साथ सरकार सांस्कृतिक कायाकल्प पर भी ध्यान केंद्रित कर रही है। 

भारतीय मूल के वैज्ञानिक ने ब्रह्माण्ड को लेकर कर दिया ये बड़ा खुलासा, सुनकर खुली रह गई दुनिया की आंखें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT