होम / Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में गोलीबारी, एक ग्राम रक्षा गार्ड घायल- indianews

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में गोलीबारी, एक ग्राम रक्षा गार्ड घायल- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : April 28, 2024, 11:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jammu and Kashmir: अधिकारियों के अनुसार रविवार तड़के जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के एक दूरदराज के गांव में गोलीबारी की घटना में एक ग्राम रक्षा रक्षक (वीडीजी) घायल हो गया।

खबर एजेंसी की मानें तो बसंतगढ़ के पनारा गांव में गोलीबारी की सूचना मिली जब वीडीजी के एक गश्ती दल ने वन क्षेत्र में कुछ संदिग्ध रूप से घूम रहे लोगों का सामना किया, जिनके बारे में माना जा रहा है कि वे आतंकवादी थे।क्षेत्र में सुदृढीकरण भेज दिया गया है और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

  • जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में गोलीबारी
  • एक ग्राम रक्षा गार्ड घायल
  • आतंकवादी पर शक

Petrol Diesel Price: 28 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews

पुलिस के एक बयान में कहा गया, “पुलिस स्टेशन बसंतगढ़ के क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिली जानकारी के आधार पर, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उधमपुर जिले के बसंतगढ़ पुलिस स्टेशन की सीमा में सुरक्षा ग्रिड को सक्रिय कर दिया।”

 

Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews

आतंकवादियों के समूह का हमला

आज सुबह, पुलिस पिकेट सांग की पार्टी अपने साथ वीडीजी सदस्यों को लेकर चोचरू गाला हाइट्स की ओर बढ़ी, जहां लगभग 07:45 बजे पुलिस पार्टी और छिपे हुए आतंकवादियों के एक समूह के बीच आमना-सामना हुआ। शुरुआती गोलीबारी में जेकेपी का एक ग्राम रक्षा गार्ड सदस्य घायल हो गया,” पुलिस ने एक पोस्ट में कहा। जम्मू-कश्मीर मुठभेड़: बारामूला में फिर से शुरू हुई गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गए, दो सेना कर्मी घायल हो गए (वीडियो देखें)।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सेना और सीआरपीएफ पार्टियों के साथ मिलकर इलाके में घेराबंदी कर ली है और वहां ऑपरेशन जारी है.

गुजरात में एटीएस और एनसीबी का बड़ा एक्शन, 230 करोड़ के ड्रग्स के साथ इतने लोगों को किया गिरफ्तार-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT