होम / Jammu and Kashmir: अनंतनाग में आतंकवादियों ने जयपुर के 2 लोगों को मारी गोली, हालत गंभीर- Indianews

Jammu and Kashmir: अनंतनाग में आतंकवादियों ने जयपुर के 2 लोगों को मारी गोली, हालत गंभीर- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 18, 2024, 11:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jammu and Kashmir: जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों द्वारा शनिवार को जयपुर के दो लोग घायल हो गए। घायल, फरहा और उनके पति, तबरेज़ को गंभीर हालत में एक अस्पताल ले जाया गया।

जयपुर के हैं निवासी

कश्मीर ज़ोन की पुलिस ने ट्वीट किया, “आतंकवादियों ने जयपुर के निवासी और उसके पति या पत्नी तबरेज़ को यानार, अनंतनाग में एक महिला, फरहा को घायल कर दिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया। इस क्षेत्र को बंद कर दिया गया।”

Amit Shah: मोदी सरकार पाकिस्तान के परमाणु बमों से नहीं डरती…, अमित शाह ने झांसी में भरा हुंकार- Indianews

आतंकवादियों का पता लगाने के लिए ऑपरेशन शुरू

जिस क्षेत्र में हमला हुआ था, उसे बंद कर दिया गया और सुरक्षा बलों की जांच के लिए स्थान पर पहुंच गए। आतंकवादियों का पता लगाने के लिए एक खोज और ऑपरेशन शुरू किया गया था। यह हाल के महीनों में जम्मू और कश्मीर में गैर-स्थानीय लोगों पर ताजा हमला है।

इससे पहले भी ऐसा ही मामला हुआ

अप्रैल में, एक गैर-स्थानीय गाइड को शॉपियन जिले में आतंकवादियों द्वारा गोली मार दी गई थी। पीड़ित, रणजीत सिंह, विदेशी पर्यटकों के साथ जा रहे थे और एक स्थानीय रेस्तरां में रात का भोजन कर रहे थे, जब आतंकवादी, उनके चेहरे को ढंके हुए, अंदर फेंक दिया और उस पर गोलीबारी की। फरवरी में, श्रीनगर में आतंकवादियों ने उन पर आग लगाने के बाद दो गैर-लोकल मारे गए।

Kyrgyzstan: किर्गिस्तान में किस जाति-धर्म के लोग सबसे ज्यादा? क्या है पाकिस्तान कनेक्शन-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT