होम / ‘आतंकवाद के 3 खानदान’, PM Modi ने बताया धरती के स्वर्ग को कैसे बनाया नर्क?

‘आतंकवाद के 3 खानदान’, PM Modi ने बताया धरती के स्वर्ग को कैसे बनाया नर्क?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 14, 2024, 2:11 pm IST

PM Modi Doda Rally

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Jammu Kashmir Rally: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डोडा में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जम्मू कश्मीर के 3 खानदानों पर जमकर हमला किया। एक खानदान कांग्रेस का, दूसरा पीडीपी और तीसरा नेशनल कॉन्फ्रेंस का है। इन 3 खानदानों ने आपके साथ जो किया है, वो किसी पाप से कम नहीं हैं। इन खानदानों ने करप्शन को बढ़ाया और जमीन कब्जा करने वाले गिरोहों को बढ़ावा दिया। जम्मू कश्मीर की डोडा रैली में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, आपलोगों को छोटी-छोटी सुविधाओं के लिए तरसाया और तड़पाया गया।

आतंकवाद और अलगाववाद के लिए इन 3 पार्टियों को ठहराया जिम्मेदार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डोडा रैली में जम्मू कश्मीर की प्रमुख पार्टियां नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के अलावा कांग्रेस को भी जमकर लताड़ा। पीएम मोदी ने इन तीनों पार्टियों को खानदान के तौर पर संबोधित किया है। उन्होंने कहा कि, इन तीनों खानदानों ने अलगाव और आतंकवादों के लिए जमीन तैयार की थी। ये लोग आतंकवादियों को इसलिए पाल पोस रहे थे, ताकि इनकी अरबों-खरबों की दुकान चलती रहे। इनकी सरकार में इनकी गलती की वजह से कभी भी अघोषित कर्फ्यू लग जाता था। सारी दुकानदारी ठप हो जाती थी और सारा व्यापार ठप हो जाता था। 

घुटनों का दर्द हो, या चिकनाहट खत्म हो गई हो, एक झटकें में दर्द का नाश कर देंगे ये घरेलू नुस्खें

लाल चौक आने से डरते थे कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस सरकार के केंद्रीय मंत्री लाल चौक आने से डरते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है।” जम्मू कश्मीर में अब आतंकवाद अपनी अंतिम सांसें ले रहा है। आगे उन्होंने कहा कि जो पत्थर पहले पुलिस और आर्मी पर बरसते थे, उन पत्थरों से अब जम्मू कश्मीर का विकास हो रहा है। ये कहते हुए पीएम मोदी ने रैली में मौजूद लोगों से पूछा- ये सब किसने क्या है ?  फिर इस पर रैली में मौजूद लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। फिर इसके जवाब में मोदी ने कहा, ‘ये डोडा की जनता ने किया है।’ 

क्या था Indira Gandhi का 16 घंटे का बदला? पुलिया पर बैठकर पलट दी थी देश की राजनीति

आतंकी हमले में शहीद हुए टीका राम टपलू को किया याद 

पीएम मोदी ने टीका राम टपलू की शहादत पर कहा कि, आज ही हमने उन्हें याद किया। आज ही के दिन आंतकवादियों ने उन्हें शहीद कर दिया था। उनकी हत्या के बाद कश्मीरी पंडितों के साथ अत्याचार का अंतहीन सिलसिला चला। ये भाजपा ही है, जिसने कश्मीर पंडितों के हक में काम किया। जम्मू कश्मीर भाजपा ने कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए टीका राम टपलू योजना बनाने का ऐलान किया है। इससे कश्मीरी हिंदुओं को उनका हक दिलाने में तेजी आएगी। 

दूसरे धर्म में शादी को लेकर चर्चा में रहीं Sonakshi Sinha, अब बताया कितनी बदल गई जिंदगी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बारिश न बिगाड़ दें भारत और बांग्लादेश के पहले टेस्ट मैच का खेल, जानें कैसा रहेगा चेन्नई में मौसम का मिजाज
Baghpat Road Accident: यूपी में भीषण सड़क हादसा! ट्रॉली और पिकपक की भिंड़त में 2 की मौत
UP Roadways: बस से सफर करने वालों को मिली बड़ी सौगात, इन बसों के टिकट भी होंगे ऑनलाइन बुक
सालों बाद Hrithik Roshan-Sussanne Khan के तलाक की सच्चाई आई सामने, जायद खान ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा
Atishi Oath Swearing Ceremony: 21 सितंबर को आतिशी ले सकती हैं सीएम पद की शपथ, LG ने भेजा राष्ट्रपति को पत्र
Nalanda News: पहले की हत्या फिर शव को दफनाया! जानें पूरा मामला
पहले कंपनी फिर दोस्तों ने छोड़ा साथ, पुणे में लड़की की मौत के बाद मां की चिट्ठी ने किया शॉकिंग खुलासा
ADVERTISEMENT