होम / BBC की डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग रोकने के लिए JNU प्रशासन ने काटी छात्र संघ कार्यालय की बिजली और इंटरनेट कनेक्शन

BBC की डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग रोकने के लिए JNU प्रशासन ने काटी छात्र संघ कार्यालय की बिजली और इंटरनेट कनेक्शन

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 24, 2023, 9:58 pm IST

(दिल्ली) : पीएम नरेंद्र मोदी पर BBC की विवादित डॉक्‍यूमेंटी की स्‍क्रीनिंग रोकने के लिए जवाहर लाल नेहरू (JNU) प्रशासन ने छात्र संघ कार्यालय की बिजली और इंटरनेट कनेक्शन काट दिया है। बता दें, JNU प्रशासन की सख्‍त हिदायत के बावजूद स्‍टूडेंट्स का एक ग्रुप डॉक्‍यूमेंटी की स्‍क्रीनिंग करने के रुख से हटने को तैयार नहीं था। जिसपर प्रशासन की ओर से यह कदम उठाया गया है।

जेएनयू में आज रात विवादित डॉक्यूमेंट्री की होनी थी स्क्रीनिंग

मालूम हो, जेएनयू छात्रसंघ आज यानी मंगलवार रात 9 बजे यूनिवर्सिटी में में बीबीसी द्वारा पीएम मोदी पर बनाई गई डॉक्यूमेंट्री दिखाना चाहता था। हालांकि, जेएनयू प्रशासन ने इसकी इजाज़त नहीं दी है, जेएनयू प्रशासन ने छात्रसंघ को हिदायत दी थी कि अगर डॉक्यूमेंट्री दिखाई तो अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। इस पर छात्रसंघ ने जेएनयू प्रशासन को सवाल किया था कि डॉक्यूमेंट्री दिखाकर आखिरकार वे विश्वविद्यालय का कौन से नियम का उल्लंघन कर रहे हैं? डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग पर पड़े जेएनयू छात्रसंघ ने कहा है कि वो इस डॉक्यूमेंट्री को दिखाकर सांप्रदायिक सद्भाव खराब नहीं कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT