होम / JP Nadda: जेपी नड्डा शनिवार को जाएंगे जयपुर, वसंधुरा राजे को बनाया जा सकता है प्रचार अभियान समिति का अध्यक्ष

JP Nadda: जेपी नड्डा शनिवार को जाएंगे जयपुर, वसंधुरा राजे को बनाया जा सकता है प्रचार अभियान समिति का अध्यक्ष

Roshan Kumar • LAST UPDATED : July 28, 2023, 4:10 pm IST
JP Nadda: जेपी नड्डा शनिवार को जाएंगे जयपुर, वसंधुरा राजे को बनाया जा सकता है प्रचार अभियान समिति का अध्यक्ष

JP Nadda

India News (इंडिया न्यूज़), JP Nadda, दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक दिवसीय दौरे पर होंगे। राजस्थान में जेपी नड्डा सबसे पहले भाजपा प्रमुख कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे और पार्टी नेताओं से व्यक्तिगत रूप से भी मुलाकात करेंगे। सूत्रों ने मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी अध्यक्ष इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसंधुरा राजे को चुनाव प्रचार अभियान समिति का अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा कर सकते है।

10 बजे जयुपर पहुंचेंगे जेपी नड्डा

प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिन के दौरे पर जयपुर आएंगे। वे सुबह 10 बजे पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे। इसके बाद पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर फीडबैक लेंगे। विधानसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग सीटों की स्थिति को समझेंगे। साथ ही पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा कर दिशा-निर्देश भी देंगे।

16 जुलाई को भी गए थे

इससे पहले 16 जुलाई को भाजपा प्रमुख ने जयपुर का दौरा किया और जयपुर के पास बिलवा में पार्टी के नए अभियान ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ की शुरुआत की। अपने दौरे के दौरान, अभियान का उद्घाटन करते हुए नड्डा ने एक ‘थीम वीडियो’ भी जारी किया, जिसमें महिलाओं के खिलाफ अपराध, उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या, सांप्रदायिक दंगे और अन्य मुद्दों पर प्रकाश डाला गया। इस अभियान का उद्देश्य राज्य के दो करोड़ लोगों तक पहुंचना है।

पीएम ने भी दौरा किया

इससे पहले 27 जुलाई को पीएम मोदी भी राजस्थान के दौरे पर आए थे। कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन के बाद उन्होंने सीकर में पार्टी की एक रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने परीक्षा पेपर लीक की घटनाओं को लेकर अशोक गहलोत सरकार पर भी हमला किया और आरोप लगाया कि यह राज्य के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने जैसा है। लाल डायरी पर भी पीएम ने गहलोत सरकरा को निशाने पर लिया।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT