होम / Kamal Nath: तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कमल नाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर किया बड़ा दावा, कही यह बात

Kamal Nath: तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कमल नाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर किया बड़ा दावा, कही यह बात

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : February 18, 2024, 6:28 pm IST
ADVERTISEMENT
Kamal Nath: तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कमल नाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर किया बड़ा दावा, कही यह बात

Kamal Nath

India News (इंडिया न्यूज़), Kamal Nath: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमल नाथ चर्चा में हैं। संभावना है कि दिल्ली में बीजेपी नेताओं से बातचीत के बाद कमलनाथ कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी  में शामिल हो सकते हैं। ऐसी अटकलें पिछले दो दिनों से चल रही हैं। हालांकि, अब दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कमल नाथ के लिए बीजेपी के दरवाजे पूरी तरह से बंद हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कही यह बात

तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने रविवार को सोशल मीडिया  साइट ‘एक्स’ पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने साफ कहा कि बीजेपी के दरवाजे कमल नाथ के लिए न तो खुले हैं और न ही खुले हैं। उन्होंने लिखा, ‘कई मित्रों का फोन आ रहा है और वे कमलनाथ के बारे में पूछ रहे हैं। मैंने उन्हें फोन पर कहा है और यहां भी कह रहा हूं कि सिखों के हत्यारे और हिंद दी चादर गुरु तेग बहादुर जी के गुरुद्वारे रकाबगंज साहिब को जलाने वाले कमल नाथ के लिए भाजपा के दरवाजे न तो खुले थे और न ही खुले हैं। मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते यह कभी संभव नहीं होगा।’

ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Election 2024: मध्यप्रदेश में आज होगा खेला? BJP में शामिल होंगे  कमलनाथ और उनके बेटे!

बेटे नकुलनाथ के साथ दिल्ली आये हैं कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को तब बल मिल गया जब उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ होगा तो वह सबसे पहले इसकी जानकारी मीडिया को देंगे। कमल नाथ ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को भी खारिज नहीं किया। फिलहाल कमलनाथ दिल्ली में मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ दिल्ली आये हैं। यहां वह बीजेपी के शीर्ष नेताओं से बात कर सकते हैं, जिसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: मध्यप्रदेश में आज होगा खेला? BJP में शामिल होंगे  कमलनाथ और उनके बेटे!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT