होम / Kangana Ranaut: कंगना रनौत पर हुई घिनौनी टिप्पणी, एक्टर ने दिया ये करारा जवाब

Kangana Ranaut: कंगना रनौत पर हुई घिनौनी टिप्पणी, एक्टर ने दिया ये करारा जवाब

Shalu Mishra • LAST UPDATED : March 25, 2024, 9:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut: मशहूर कलाकार और एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चे में है। अपने करारे जवाब के लिए उनके फैन्स हमेशा उन्हें पसंद करते हैं और उनका समर्थन करते हैं। लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश से टिकट दे दिया है, जिसके बाद उन पर कांग्रेस की नेता सुप्रिया श्रीनेत ने घृणित टिप्पणी की। जानिए क्या कहा उन्होंने और कंगना से क्या जवाब मिला।

कंगना की आलोचना

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को कंगना रनौत पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट से विवाद पैदा कर दिया। वह पोस्ट, जिसमें आपत्तिजनक कैप्शन के साथ कंगना की छवि का इस्तेमाल किया गया था, अब हटा दी गई है। कांग्रेस नेता श्रीनेत ने ये सफाई दी है कि उनका मेटा बिजनेस किसी और व्यक्ति के हाथ में चला गया है, हैक कर लिया गया है। उन्होंने खुद के बचाव में कहा कि वो हर महिला का सम्मान करती हैं, और ये बात उनके सभी समर्थक जानते हैं। अब उस पोस्ट को हटा दिया गया है, जिस पर इतना विवाद हुआ।

Delhi: दिल्ली में होली खेलते समय हाईटेंशन तार के संपर्क आये लोग, 6 घायल

कंगना का करारा जवाब

कंगना ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने फिल्मों में कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं और हर महिला सम्मान की हकदार है। उन्होंने श्रीनेत पर निशाना साधते हुए कहा “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में, मैंने हर तरह की महिलाओं का किरदार निभाया है। “बेटियों के साथ जो हमेशा होता आया है उसमें बहुत सुधार की आवश्यकता है, हमें उनके शरीर के अंगों की जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए, हर महिला उसकी हकदार है।

भाजपा के नेताओं की मांग

भारतीय जनता पार्टी के नेता शहजाद पूनावाला और अमित मालवीय ने सोमवार को सुप्रिया श्रीनेत के कंगना रनौत के बारे में एक “घृणित टिप्पणी” को लेकर उनकी आलोचना की और मांग की कि कांग्रेस नेता को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए। जो महिला का सम्मान नहीं करती, राजनीति में उनकी कोई जरूरत नहीं।

Delhi News: दुकान से बाहर बुलाकर युवक को मारी गोली, अस्पताल में कराया गया भर्ती

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT