होम / Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews

Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 14, 2024, 11:28 pm IST
Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews

Kangana Ranaut worth

India News (इंडिाया न्यूज़), Kangana Ranaut worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत के पास उनके चुनावी हलफनामे के अनुसार 90 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है, जिसमें 28.7 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 62.9 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति शामिल है। 37 वर्षीय एक्ट्रेस के पास 2 लाख रुपये नकद और लगभग 1.35 करोड़ रुपये का बैंक बैलेंस है।

कंगना के पास मुंबई, पंजाब और मनाली में भी संपत्ति है और उनके पास तीन लक्जरी कारें हैं, जिनमें एक बीएमडब्ल्यू, एक मर्सिडीज बेंज और एक मर्सिडीज मेबैक शामिल हैं, जिनकी कीमत 3.91 करोड़ रुपये है। कंगना के पास लगभग 5 करोड़ रुपये मूल्य का 6.7 किलोग्राम सोना, 50 लाख रुपये मूल्य की 60 किलोग्राम चांदी और 3 करोड़ रुपये मूल्य के 14 कैरेट हीरे के आभूषण भी हैं। उनके नाम पर 50 जीवन बीमा निगम (एलआईसी) पॉलिसियां हैं और उनकी कुल देनदारियां 7.3 करोड़ रुपये हैं।

Muslim Voters: क्या बुर्के की आड़ में मुस्लिम महिला वोटर्स को लेकर फर्जीवाड़ा होता है ? जानें जनता की राय

आठ आपराधिक मामले दर्ज

चुनाव आयोग को सौंपे गए हलफनामे के अनुसार, कंगना ने चंडीगढ़ के एक निजी स्कूल से 12वीं कक्षा पूरी की है। कंगना के खिलाफ कुल आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के तीन मामले भी शामिल हैं, जैसा कि भाजपा उम्मीदवार ने चुनावी दस्तावेज में घोषित किया है।

विक्रमादित्य सिंह की कुल संपत्ति 96.70 करोड़ रुपये

इस बीच, उनके चुनावी प्रतिद्वंद्वी और कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह की कुल संपत्ति लगभग 96.70 करोड़ रुपये है। हिमाचल प्रदेश में मंडी लोकसभा क्षेत्र में संसद चुनाव के 7वें और अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होने वाला है। आज अपना नामांकन दाखिल करने वाली कंगना ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि “यह उनके लिए पहली और आखिरी बार नहीं है” और उन्हें “भविष्य में भी छोटी काशी (मंडी) से नामांकन दाखिल करने के अधिक अवसर मिलेंगे”। विक्रमादित्य सिंह ने 9 अप्रैल को अपना पर्चा दाखिल किया था।

Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT