होम / Karnataka Sex Scandal: कहां गायब हुई प्रज्वल रेवन्ना की मां? एसआईटी की जांच तेज होने के बाद लापता-IndiaNews  

Karnataka Sex Scandal: कहां गायब हुई प्रज्वल रेवन्ना की मां? एसआईटी की जांच तेज होने के बाद लापता-IndiaNews  

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 2, 2024, 1:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Karnataka Sex Scandal: जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना से जुड़े यौन उत्पीड़न कांड ने एक नाटकीय मोड़ ले लिया है, जब कर्नाटक पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने कथित रूप से एक पीड़िता से जुड़े अपहरण मामले में उनकी पत्नी भवानी की तलाश शुरू कर दी है। भवानी अपहरण मामले में एक प्रमुख संदिग्ध है। रेवन्ना को खुद इस मामले में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

भवानी को पकड़ने के लिए एसआईटी की टीमों ने हसन और मैसूर में रेवन्ना परिवार से जुड़े ठेकेदारों के एक दर्जन से अधिक घरों की तलाशी ली है, लेकिन वह अब तक पकड़ में नहीं आई है। एसआईटी के गठन के बाद से उसका मोबाइल फोन बंद है।

  •  गायब हुई प्रज्वल रेवन्ना की मां 
  • रेवन्ना ने अपहरण का आदेश दिया
  • एसआईटी की जांच तेज होने के बाद लापता

रेवन्ना ने अपहरण का आदेश दिया

अपहृत महिला के बेटे ने आरोप लगाया है कि भवानी और रेवन्ना ने अपहरण का आदेश दिया था। जांचकर्ताओं ने एक संदिग्ध सतीश बबन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से पता चलता है कि बबन्ना ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि भवानी के पिता शिवने गौड़ा उसके चाचा थे। हालांकि, रेवन्ना ने अपने ससुर का नाम “भूल” दिया है, जिससे मामले को छुपाने का संदेह पैदा हो रहा है।

Ahmedabad News: अहमदाबाद में भी पुणे पोर्श जैसी घटना, 17 वर्षीय SUV चालक ने नाबालिग लड़की को मारी टक्कर-Indianews  

6 मई को अपना मोबाइल बंद कर दिया था

भवानी – हसन जिला पंचायत की पूर्व सदस्य – ने 6 मई को अपना मोबाइल बंद कर दिया था, जब सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने उनके बेटे के खिलाफ मामलों की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया, सांसद प्रज्वल और उनके पति को गिरफ्तार किया।

इस बीच, रेवन्ना के बेटे, पूर्व सांसद प्रज्वल से भी यौन उत्पीड़न के मामले में एसआईटी ने सात घंटे तक पूछताछ की है। सूत्रों का कहना है कि प्रज्वल सहयोग नहीं कर रहे हैं और आरोपों से इनकार कर रहे हैं। निवर्तमान हसन सांसद को म्यूनिख से उड़ान भरने के बाद शुक्रवार सुबह बेंगलुरु हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया।

Gautam Adani: गौतम अडानी ने मुकेश अंबानी को छोड़ा पीछे, एक बार फिर अपने नाम किया एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति का खिताब – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में बस पलटने से नवजात की मौत, 30 से अधिक यात्री घायल-Indianews
T20 World Cup: वर्ल्ड चैंपियन बनते ही टीम इंडिया पर हुई पैसों की बरसात, मिले 125 करोड़-IndiaNews
पिछले 5 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं Shatrughan Sinha, खुद बेटे ने दी हेल्थ अपडेट-IndiaNews
Jammu Kashmir की घाटी में हथियार के साथ दिखे दो संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च अभियान
क्या कभी सोचा हैं जब याद्दाश चली जाती हैं तो कैसे इंसान को अपनी भाषा रह जाती हैं याद? जाने कैसे-IndiaNews
SuryaKumar Yadav: फाइनल में सूर्यकुमार ने दोहराया 40 साल पहले का कारनामा, कपिल देव के इस कैच ने भी बदल दिया था मैच का रुख-IndiaNews
Ravindra Jadeja Retirement: रवींद्र जडेजा के संन्यास पर प्रधानमंत्री मोदी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-IndiaNews
ADVERTISEMENT