होम / केजरीवाल के हाथ से सत्ता के साथ मुख्यमंत्री आवास भी हुआ दूर, जानिए अब कहां रहेंगे पूर्व CM?

केजरीवाल के हाथ से सत्ता के साथ मुख्यमंत्री आवास भी हुआ दूर, जानिए अब कहां रहेंगे पूर्व CM?

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 2, 2024, 6:11 pm IST
केजरीवाल के हाथ से सत्ता के साथ मुख्यमंत्री आवास भी हुआ दूर, जानिए अब कहां रहेंगे पूर्व CM?

Arvind Kejriwal

India News (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल अगले एक-दो दिन में सिविल लाइंस में ‘फ्लैगस्टाफ रोड’ स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री का सरकारी आवास खाली कर देंगे, क्योंकि उनके लिए नई दिल्ली इलाके में आवास तय हो गया है, जहां वह अपने परिवार के साथ रहने आएंगे। आप ने बुधवार को यह जानकारी दी, तो चलिए जानते हैं।

सरकारी आवास के बाद कहां रहेंगे केजरीवाल?

पार्टी सूत्रों ने दावा किया है कि, केजरीवाल अपने परिवार के साथ मंडी हाउस के पास फिरोज शाह रोड पर आप के राज्यसभा सांसदों को आवंटित दो सरकारी बंगलों में से एक में रहने के लिए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों बंगले रविशंकर शुक्ला लेन स्थित आप मुख्यालय से कुछ ही मीटर की दूरी पर हैं।

ईरान के हमले से डरे बेंजामिन नेतन्याहू, बंकर में लगे भागने! वीडियो देख खुली रह गई सबकी आंखे, जानें वीडियो का सच

केजरीवाल कब करेंगे सरकारी आवास खाली

बता दें कि, इस महीने की शुरुआत में दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले केजरीवाल ने कहा कि वह नवरात्रि के दौरान फ्लैगस्टाफ रोड स्थित सरकारी आवास खाली कर देंगे। यह हिंदू त्योहार गुरुवार से शुरू हो रहा है। पार्टी ने एक बयान में कहा, ‘केजरीवाल अगले एक-दो दिन में मुख्यमंत्री का सरकारी आवास खाली कर देंगे, क्योंकि उनके और उनके परिवार के लिए आवास तय कर दिया गया है।’

मामले को लेकर पार्टी ने कहा कि केजरीवाल अपने परिवार के साथ नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में रहेंगे, जिसका प्रतिनिधित्व वह दिल्ली विधानसभा में करते हैं। इससे पहले आप ने केंद्र सरकार से राष्ट्रीय पार्टी के प्रमुख के तौर पर केजरीवाल को सरकारी आवास मुहैया कराने की मांग भी की थी।

ईरान की 200 मिसाइलें जो नहीं कर पाईं वो कर दिखाया ये मुस्लिम देश! इजराइल को बड़ा नुकसान, मोसाद भी रह गया हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT