होम / Arif Mohammad Khan: पिनरई सरकार PFI के साथ मिलकर कर रही काम, आरिफ मोहम्मद खान का बड़ा आरोप

Arif Mohammad Khan: पिनरई सरकार PFI के साथ मिलकर कर रही काम, आरिफ मोहम्मद खान का बड़ा आरोप

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : February 21, 2024, 3:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Arif Mohammad Khan: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने एक बार फिर SFI यानी स्टूडेंट्स फेडरेशन और PFI यानी पॉपुलर फ्रंट ऑप इंडिया के बीच लिंक होने का आरोप लगाया है। बता दें केंद्र सरकार ने PFI को UAPA के तहत एक आतंकवादी संगठन घोषित कर रखा है। इन दिनों आरिफ खान केरल की सरकार पर लगातार हमलावर हैं। अपने आरोप में खान ने कहा, राज्य सरकार दिन में SFI के साथ और रात में PFI के लिए काम करती है।

केरल सरकार चल रहा विरोध:

इन दिनों आरिफ मोहम्मद खान और केरन की पिनरई विजयन सरकार से अलग-अलग मुद्दों पर विरोध चल रहा है। उन्होंने दावा किया है कि, उनके पास इस बात के सबूत हैं कि पीएफआई और एसएफआई साथ मिल कर काम करते हैं।

पिछले दिनों आरिफ मोहम्मद खान के काफिले को केरल के कोल्लम जिले में एसएफआई के छात्रों ने रोका और काले झंड़े दिखाए थे। इस दौरान राज्यपाल ने अपना काफिला रोक कर उन्हें बुलाते हुए और चुनौति देते देखे गये थे। जिसके बात सरकार उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया था।

ये भी पढ़ें-Most Expensive Wedding: देश की सबसे एक्सपेंसिव शादी, पानी की तरह बहाए 500 करोड़  

बीजेपी और आरएसएस के लोगों को….

उन्होंने कहा मेरे काफिले को रोकने वाले लोगों में गिरफ्तार किये गये 15 लोग पीएफआई से जुड़े हुए हैं। सरकार इनका यूज कर रही है। उन्होंने कहा मेरे खिलाफ प्रदर्शन पूरी तरीके से प्लांड था। उन्होंने आरोप लगाया मुझे नहीं पता कि वे छात्र थे या नहीं क्योंकि उम्र काफी अधिक थी। उन्होंने इस बात को भी हाईलाइट किया कि उन्हें विश्वविद्यालयों में उनके अनुसार नियुक्ती नहीं करने दिया जा रहा। वहीं राज्य सरकार ने आरोप लगाया है कि राज्यपाल अपने पावर का यूज करके केवल बीजेपी और आरएसएस के लोगों को भरना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-NEET UG: नीट परीक्षा केंद्रों को लेकर NTA का बड़ा बदलाव, करेक्शन का अब मिलेगा मौका

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT