होम / Kerala: महिला मित्र से गया था मिलने युवक, लोगों ने किया कुछ ऐसा जानकर चौंक जाएंगे आप-Indianews

Kerala: महिला मित्र से गया था मिलने युवक, लोगों ने किया कुछ ऐसा जानकर चौंक जाएंगे आप-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 12, 2024, 12:27 pm IST
ADVERTISEMENT
Kerala: महिला मित्र से गया था मिलने युवक, लोगों ने किया कुछ ऐसा जानकर चौंक जाएंगे आप-Indianews

Indore: दहेज के लिए पति बना दरिंदा, मामला जान कांप जाएगी रूह

India News(इंडिया न्यूज), Kerala: भारत के दक्षिणी राज्य केरल से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां एक 26 वर्षीय युवक की मार-मार कर हत्या कर दी गई। चलिए इस खबर में जानते हैं क्या है पूरा मामला..

Lok Sabha Election: राहुल गांधी के पीएम मोदी के साथ बहस का निमंत्रण स्वीकारने पर बीजेपी ने कसा तंज, जानें क्या कहा-Indianews

केरल में 26 वर्षीय की हत्या 

एक चौंकाने वाली घटना में, केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में दिनदहाड़े एक 26 वर्षीय युवक का एक संकरी गली में पीछा किया गया और फिर बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। यह भयावह घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में दिख रहा है कि पीड़ित अखिल को तीन लोगों ने जमीन पर गिरा दिया और फिर एक पत्थर से कई बार मारा, और भागने की कोशिश करते समय उसे बेरहमी से लात मारी। करमना में हुई इस घटना को आंतरिक गैंगवार का नतीजा बताया जा रहा है।

Lok Sabha Election: सामने आए सुरत से लापता उम्मीदवार नीलेश कुंभानी, कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

पुलिस की जांच जारी 

एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसके तीन साथियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी गई है।
अखिल, जो एक मछली विक्रेता था, अपने घर जा रहा था जब उसका सामना चार आरोपियों से हुआ। उन्होंने एक संकरी गली में उसका पीछा किया और उसे बेरहमी से मारा – पीड़ित को कई बार पत्थर से मारा गया, लात मारी गई और लाठियों से पीटा गया – इससे पहले कि वे अपराध स्थल से भाग गए। यह घटना राज्य में एक बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन गई है।
विपक्ष के नेता वीडी सतीसन ने राज्य में गिरती कानून व्यवस्था के लिए पिनाराई विजयन सरकार पर आरोप लगाया है।
उन्होंने राज्य पुलिस के कथित राजनीतिकरण को भी जिम्मेदार ठहराया। कांग्रेस नेता ने सीपीएम नेताओं पर ड्रग माफिया के साथ हाथ मिलाने और उन्हें राजनीतिक समर्थन देने का भी आरोप लगाया। पिछले महीने, केरल के एर्नाकुलम में मुवत्तुपुझा भीड़ ने एक 24 वर्षीय प्रवासी मजदूर की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

महिला मित्र से मिलने गया था

मृतक, जिसकी पहचान अरुणाचल प्रदेश के निवासी अशोक दास के रूप में की गई थी, को एक खंभे से बांध दिया गया था और स्थानीय लोगों के एक समूह ने उससे पूछताछ की थी, जब वह उसी क्षेत्र में रहने वाली अपनी महिला मित्र से मिलने गया था, तब उसने उसके साथ बेरहमी से मारपीट भी की थी। उसे बचाया गया और अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के सिलसिले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT