होम / 'मुलायम ने सपने में भी नहीं सोचा…उनका बेटा', Akhilesh Yadav ने केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना

'मुलायम ने सपने में भी नहीं सोचा…उनका बेटा', Akhilesh Yadav ने केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना

Raunak Kumar • LAST UPDATED : August 20, 2024, 5:50 pm IST

Keshav Maurya targets Akhilesh

India News (इंडिया न्यूज), Keshav Maurya targets Akhilesh: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच अक्सर जुबानी जंग चलते रहती है। दरअसल, दोनों नेता मौका मिलते ही एक दूसरे पर कटाक्ष करने में पीछे नहीं रहते हैं। वहीं सोमवार को जब केशव प्रसाद ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की, तो अखिलेश ने उन पर निशाना साधा। जिस पर अब केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का भी नाम लिया है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव गांधी परिवार के दरबारी बन गए हैं। नेताजी मुलायम सिंह यादव ने कभी ऐसा नहीं सोचा होगा।

केशव मौर्य ने क्या लिखा?

बता दें कि, केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स हैंडल पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा कि धरती पुत्र दिवंगत नेता श्री मुलायम सिंह ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके गुजरने के बाद उनका पुत्र श्री अखिलेश यादव दरबारी बन जाएगा गांधी परिवार का। इससे उनका समाज भी आहत है कि नेताजी का बेटा किसी और की चाकरी करे। दरअसल, रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक बयान चर्चा में रहा था। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा था कि दुनिया में प्रधानमंत्री मोदी जैसा कोई प्रधानमंत्री नहीं है और देश में योगी जैसा कोई मुख्यमंत्री नहीं है।

लेटरल एंट्री से नियुक्ति पर फैसला रद्द, Akhilesh Yadav के बयान ने बढ़ाई UP का सियासी पारा

अखिलेश ने बोला केशव पर हमला

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केशव मौर्य के द्वारा योगी की तारीफ करने के बाद उन पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा कि कोई ‘उप’ डबल हार के ‘उपहार’ के बाद भी डबल इंजन का प्रशंसा-प्रमाणपत्र बाँट रहे हैं। अगर माननीय सही काम कर रहे होते तो दो ‘उप मुख्यमंत्री’ की क्या ज़रूरत पड़ती।

इसका मतलब या तो वो सही काम नहीं कर रहे हैं या फिर बाकी दो बेकाम हैं, नाकाम हैं, और उनका काम दरबारी चारण की तरह करना बस स्तुतिगान है। उन्होंने आगे कहा कि अगर उप सच में उपयोगी होते हैं, तो दिल्ली के मंडल में भी होने चाहिए थे, परंतु हैं नहीं! इसका जवाब देंगे ‘उप’ या रहेंगे ‘चुप’?

Israel ने हमास को दिया धोखा? तबाही पर उतर आया हिजबुल्लाह, अब यहूदी देश का क्या होगा?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT