होम / Kolkala Murder Case में खुलेगा नया राज? मुख्य आरोपी ने जेल गार्ड के सामने बक दिया सब कुछ

Kolkala Murder Case में खुलेगा नया राज? मुख्य आरोपी ने जेल गार्ड के सामने बक दिया सब कुछ

Ankita Pandey • LAST UPDATED : August 25, 2024, 9:46 am IST

Sanjay Roy

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मुख्य आरोपी संजय रॉय का रविवार को पूरा पॉलीग्राफ टेस्ट होगा। झूठ पकड़ने वाले टेस्ट से पहले आरोपी ने जघन्य हत्या के अपने कथित कबूलनामे को वापस ले लिया और दावा किया कि उसको फंसाया जा रहा है और वह निर्दोष है। संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट शनिवार (24 अगस्त) को होना था, लेकिन कुछ तकनीकी और जेल प्रशासन के मुद्दों के वजह से पॉलीग्राफ टेस्ट नहीं हो पाया। जबकि पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और चार अन्य डॉक्टरों समेत छह लोगों का झूठ पकड़ने वाला टेस्ट किया गया।

जेल के सुरक्षाकर्मियों से क्या कहा मुख्य आरोपी ने?

जेल अधिकारियों के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है कि संजय रॉय ने जेल सुरक्षाकर्मियों से कहा कि उसे बलात्कार और हत्या के बारे में कुछ भी नहीं पता था। शुक्रवार को, उसने सियालदह में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम) अदालत के समक्ष इसी तरह के दावे किए। उसने न्यायाधीश से कहा कि उसने अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए परीक्षण के लिए सहमति दी थी। उसने यह भी कहा कि उसे मामले के बारे में कुछ भी नहीं पता। इस बीच, कोलकाता पुलिस के अनुसार, संजय रॉय ने सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सेमिनार हॉल के अंदर एक 31 वर्षीय प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या करने की बात कबूल की थी।

सरकारी स्कूल में मुस्लिम टीचर का हिंदू छात्रों के लिए ऐसा फरमान, जान कर पेरेंट्स भी हो गए दंग! 

संजय रॉय के बयानों स्पष्ट विसंगतियां

सीबीआई और पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है। उनका कहना है कि संजय रॉय के बयानों में भारी अंतर है। जब अधिकारियों ने उसके चेहरे पर लगी चोटों और अपराध के दौरान सेमिनार हॉल में उसकी मौजूदगी के बारे में पूछा तो वह कोई स्पष्टीकरण नहीं दे पाया। वह जांचकर्ताओं को शुरुआत से ही गुमराह करने की कोशिश कर रहा था। न ही वह यह बता पाया कि अपराध से कुछ समय पहले वह सेमिनार हॉल की ओर जाने वाले गलियारे में क्या कर रहा था।

8-9 अगस्त की रात को क्या हुआ था

8-9 अगस्त की रात को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सेमिनार हॉल में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और उसकी हत्या कर दी गई। अगली सुबह ट्रेनी डॉक्टर का शव सेमिनार हॉल में पड़ा मिला। ट्रेनी डॉक्टर उसके पोस्टमार्टम में 16 बाहरी और 9 अंदरूनी चोटें पाई गई थीं। सीसीटीवी फुटेज के विश्लेषण से पता चला कि संजय रॉय 9 अगस्त को सुबह करीब 4.03 बजे बिल्डिंग में दाखिल हुआ था। 8 अगस्त को वह चेस्ट डिपार्टमेंट गया और कैमरों में पीड़ित डॉक्टर और अन्य लोगों को घूरता हुआ दिखाई दिया।

जो लड़कियों को हाथ लगाए, वो नपुंसक…..इस बड़े नेता के बयान पर मच गया बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT