होम / Kolkata Doctor Case: कोलकता रेप केस में CBI को मिली बड़ी सफलता, संदीप घोष और एक पुलिसकर्मी गिरफ्तार

Kolkata Doctor Case: कोलकता रेप केस में CBI को मिली बड़ी सफलता, संदीप घोष और एक पुलिसकर्मी गिरफ्तार

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 14, 2024, 10:59 pm IST

Kolkata Doctor Case

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Doctor Case: सीबीआई ने प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या मामले में आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया। घोष के साथ गिरफ्तार किया गया पुलिसकर्मी ताला पुलिस स्टेशन का स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अभिजीत मंडल है।

सूत्रों के मुताबिक, घोष और मंडल को सबूत नष्ट करने और जांच को गुमराह करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। विशेष रूप से, घोष को पहले आरजी कर अस्पताल में कथित वित्तीय अनियमितताओं से संबंधित एक अलग मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था और उनका पॉलीग्राफ परीक्षण किया गया था।

जानिए पूरा मामला?

बता दें, 31 वर्षीय प्रशिक्षु डॉक्टर का शव 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सेमिनार हॉल में मिला था। शव परीक्षण रिपोर्ट से पता चला कि हत्या से पहले उसके साथ क्रूरतापूर्वक बलात्कार किया गया था। एक दिन बाद, कोलकाता पुलिस ने एक नागरिक स्वयंसेवक, संजय रॉय को गिरफ्तार किया, जिसने डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या करने की बात स्वीकार की।इस बीच, हजारों डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ ने पीड़िता के लिए न्याय और मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी रखा है।

शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से मुलाकात की और गतिरोध को हल करने के लिए उनसे बातचीत में भाग लेने को कहा। इससे पहले दिन में, ममता बनर्जी ने साल्ट लेक स्थित राज्य के स्वास्थ्य मुख्यालय, स्वास्थ्य भवन में विरोध स्थल का अप्रत्याशित दौरा किया। प्रदर्शनकारी डॉक्टरों को संबोधित करते हुए उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं में सामान्य स्थिति बहाल करने की आवश्यकता पर जोर देते हुए उनसे तुरंत अपने कर्तव्यों को फिर से शुरू करने का आग्रह किया।

जो दुनिया नहीं कर पाई वो कर दिखाया PM Modi का दूत, रूस-यूक्रेन जंग से आई खुशखबरी…अमेरिका भी हैरान

Uttar Pradesh News: दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर यातायात बाधित, कोसी का जलस्तर बढ़ा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Himachal News: शिमला में ट्रांसफार्मर चोर गैंग का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने 5 आरोपियों को दबोचा
ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज खिलाडी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, खिताबी सूखे को खत्म करना होगा लक्ष्य
Cholesterol को नसों से निचोड़ कर बाहर कर देंगे ये 5 जूस, नहीं पढ़ेगी दवाओं की जरूरत
Afghanistan ने पाकिस्तान को दिखाई उसकी औकात..उसी के घर में जाकर किया ऐसा काम ,तालिबान का जलवा देख दुनिया भर के लोग हैरान
कभी देखी है समुंदर में उड़ती बाइक? पानी पर ऐसे दौड़ाए दो पहिए, घूम गया वीडियो देखने वालों को दिमाग
Mamata Banerjee अगर ये काम करतीं तो आज जिंदा होती रेप पीड़िता? Doctor बेटी के पिता ने खोले CM की पोल, सदमे में बंगाल सरकार
Lucknow News: गंगा एक्सप्रेसवे पर काम जारी, 13 जिलों में बनाएगा ये कनेक्टिविटी
ADVERTISEMENT