होम / Kolkata Doctor Murder केस के बाद अब जागीं Mamata, RG Kar अस्पताल पर की बड़ी कार्रवाई

Kolkata Doctor Murder केस के बाद अब जागीं Mamata, RG Kar अस्पताल पर की बड़ी कार्रवाई

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : August 20, 2024, 6:50 pm IST

Mamata Banerjee Action Against RG Kar Hospital

India News (इंडिया न्यूज), Mamata Banerjee Action Against RG Kar Hospital: कोलकाता में आरजी कर अस्पलात के अंदर महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस केस के बाद ममता बनर्जी की सरकार को तगड़ा झटका लगा था। अस्पताल प्रशासन के बाद सबसे ज्यादा सवाल सरकार के रवैये पर खड़े किए गए थे। अपनी इमेज सुधारने के लिए खुद ममता भी डॉक्टर्स के प्रदर्शन में शामिल हुईं और इस मूव से उन्होंने खुद की खिल्ली उड़वा डाली। वहीं, अब जाकर ममता सरकार जागी है और अस्पताल पर बड़ी कार्रवाई कर दी है।

ममता बनर्जी की सरकार को आरजी कर मेडिकल अस्पताल पर शक हुआ है और सरकार की तरफ से हॉस्पिटल की वित्तीय अनियमितताओं की जांच के लिए SIT गठित की गई है। इस विशेष जांच टीम को आईपीएस डॉक्टर प्रणव कुमार लीड करेंगे। ये होश सरकार को तब आया है, जब अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल यानी संदीप घोष, सीबीआई के शक के दायरे में आए हैं और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Mamata Banerjee को सुप्रीम कोर्ट ने जमकर लगाई लताड़, Kolkata Doctor केस में सरकार से पूछा बड़ा सवाल

बताया जा रहा है कि इस SIT टीम में मुर्शिदाबाद रेंज के डीआईजी वकार रजा, सीआईडी ​​के डीआईजी सोमा दास मित्रा और कोलकाता पुलिस की डीसीपी इंदिरा मुखर्जी जैसे अधिकारी शामिल हैं। इन धुरंधरों की टीम अस्पताल में अंदरूनी तौर पर जांच करके वहां चल रही धांधली का पता लगाएगी और इसकी विस्तृत जांच रिपोर्ट तैयार करेगी। ये रिपोर्ट सरकार के आला कमान को सौंपी जाएगी और इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Kolkata Doctor Murder: सुप्रीम कोर्ट को आ गई साजिश की बू? FIR से तोड़फोड़ तक, इन लोगों पर फूटा गुस्सा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT