होम / Bangla band के दौरान TMC और BJP के बीच चल रही नूरा कुश्ती, क्या इस लड़ाई से पीड़िता को मिलेगा न्याय?

Bangla band के दौरान TMC और BJP के बीच चल रही नूरा कुश्ती, क्या इस लड़ाई से पीड़िता को मिलेगा न्याय?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : August 28, 2024, 1:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bangla band: कोलकाता रेप मर्डर केस अब अलग ही मोड़ ले रहा है। इस मुद्दे के सामने आने के बाद बीजेपी को बंगाल में एक नया मुद्दा मिल गया है। उन्हें लगता है कि इस रेप मर्डर केस के बाद लोगों में जो गुस्सा है, उसे भुनाया जाए। लेकिन टीएमसी सरकार अपने करतूतों की वजह से बीजेपी का ही साथ देने का काम कर रही है। नबन्ना मार्च के दौरान पुलिस ने जिस तरह से कार्रवाई की।  उसके खिलाफ बीजेपी ने आज 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का ऐलान किया। इस बंद में टीएमसी और बीजेपी के बीच जगह-जगह झड़प होने की खबर आ रही है। पश्चिम बंगाल के नादिया में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई तो उत्तरी दिनाजपुर में दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई।

भाजपा ने बुलाया है 12 घंटे का बंगाल बंद 

नबन्ना राज्य सचिवालय की ओर कल छात्रों ने मार्च निकाला था। इस मार्च को रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया, आंसूं गैस के गोले छोड़े और पानी की बौछारों से भी हमला किया। इस कार्रवाई के बाद बीजेपी ने आज 28 अगस्त को 12 घंटे के लिए बंगाल बंद का एलान किया था। इस बंद के दौरान कई जगहों से हिंसक झड़प की खबर आ रही है। भाटापारा में टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्त्ता के वाहन पर फायरिंग की। भाजपा नेता प्रियंगु पांडे ने आरोप लगाया कि टीएमसी के लगभग 50-60 लोगों ने गाड़ी रुकवाई और भीड़ की तरफ से 6-7 राउंड फायरिंग भी की गई और 7-8 बम फेंके गए। 

Doctor Rape-Murder: ‘एक ही सजा..फांसी पर लटकाना’, BJP का बंगाल बंद के बीच ये क्या बोल गईं CM ममता

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने गवर्नर को लिखा पत्र 

इन सब प्रदर्शनों के बीच कोलकाता हाईकोर्ट में बंगाल बंद को चुनौती देने वाली जनहित याचिका दाखिल की गई। जिसे हाईकोर्ट ने ख़ारिज कर दिया। बंगाल बंद के दौरान बीजेपी नेताओं को गिरफ्तार करने की भी खबरें आ रही है। बंगाल बंद के दौरान प्रदर्शन कर रहीं बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल को कोलकाता पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। तो वहीं भाजपा पार्षद सजल घोष को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सूकांत मजूमदार ने बुधवार 28 अगस्त को गवर्नर डॉ सीवी आनंद बोस को लेटर लिखा। मजूमदार ने गवर्नर को 27 अगस्त को गिरफ्तार किए गए छात्र प्रदर्शनकारियों को रिहा करने के लिए पुलिस को आदेश देने की मांग की। अब इन सब प्रदर्शनों के बीच सवाल ये उठता है कि जब केस सीबीआई को सौंप दी गई है। तो इस प्रदर्शन से क्या फायदा मिलने वाला है। 

Bengal में बवाल! ताबड़तोड़ फायरिंग…देसी बम…पकड़े गए नेता, Bangla Bandh के हालात देखकर कांप जाएगी रूह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT