होम / Kolkata Doctor Rape Case:अब कोलकता पीड़िता को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सहकर्मियों ने शेयर की ऐसी जानकारी कि सुन हर कोई हैरान

Kolkata Doctor Rape Case:अब कोलकता पीड़िता को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सहकर्मियों ने शेयर की ऐसी जानकारी कि सुन हर कोई हैरान

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 8, 2024, 5:34 pm IST

Kolkata Doctor Rape Case

India News (इंडिया न्यूज़),Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में बलात्कार और हत्या की शिकार हुई महिला प्रशिक्षु डॉक्टर के सहकर्मियों ने पीड़िता की मौत से कुछ घंटे पहले की व्यस्त दिनचर्या के बारे में बताया है। पीड़िता के करीबी लोगों ने बताया कि वह अपने काम पर बहुत ध्यान देती थी और समय की पाबंद थी। उन्होंने बताया कि वह पहले हॉस्टल में रहती थी, लेकिन पिछले साल से वह कोलकाता से बाहर अपने घर में शिफ्ट हो गई थी और वहीं से आना-जाना करती थी।

8 अगस्त को वह ठीक 10 बजे अस्पताल की ओपीडी में पहुंची। उसे 2ए यूनिट में रखा गया था, जिसमें उसने 6 मरीजों को इलाज के लिए भर्ती किया था। दोपहर 3 बजे के बाद स्लीप रूम में लंच किया पीड़िता के सहकर्मियों ने बताया कि दोपहर 3 बजे के बाद उसने बगल के स्लीपिंग रूम में लंच किया, जहां हम सभी आमतौर पर खाना खाते हैं।

दोस्त ने कही यह बात

उन्होंने बताया कि वह थोड़ा संकोच करती थी, लेकिन फोकस्ड थी। एक दोस्त ने बताया कि वह उस दिन शाम 4.30 बजे अस्पताल से निकल गया था और उसने उससे कहा था कि अगर किसी मरीज की तबीयत खराब हो तो उसे फोन करे, लेकिन उसका फोन नहीं आया। अगली सुबह उसकी भयानक मौत के बारे में पता चला।

पीड़िता के जूनियर सहकर्मी ने बताया कि घटना से पहले वह अस्पताल के गलियारे में उससे मिला था। उसे याद आया कि दीदी वार्ड की ओर भाग रही थी, तभी वह गलियारे में उससे टकरा गया। हमने हाथ मिलाया और उसने कहा कि उसे वार्ड में बहुत काम है। आधी रात को महिला डॉक्टर ने खाना खाया और वार्ड का चक्कर लगाना शुरू कर दिया। 16 घंटे काम करने के बाद डॉक्टर ने रात 2 बजे खाना खाया और फिर वह सेमिनार हॉल चली गई, फिर सुबह अस्पताल में उसका शव मिला।

संजय रॉय गिरफ्तार

इस मामले में आरोपी कोलकाता पुलिस के सिविल वॉलंटियर संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में उसे सुबह 4.03 बजे सेमिनार हॉल में घुसते देखा गया। घटना स्थल पर उसका ब्लूटूथ हेडसेट भी मिला। पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान उसने सीबीआई को बताया कि जब वह सेमिनार हॉल में घुसा, तो महिला पहले से ही घायल और बेहोश थी।

मामले की जांच कर रही एजेंसी का कहना है कि वह जांचकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। सीबीआई ने कोर्ट को बताया कि महिला के साथ गैंगरेप नहीं हुआ था। संजय रॉय ने कथित तौर पर उसका बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी।

आज तक संसार में पैदा नहीं हुआ होगा महाभारत के इस पांडव जैसा गणेशभक्त, पाया था ये विशेष वरदान!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

iPhone यूजर्स के लिए लॉन्च हुआ Apple iOS 18, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड
ना आतिशी ना सौरव और ना ही राघव चड्ढा, ‘आप’ के इस नेता के हाथों में जाएगी दिल्ली की कमान!
घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
ADVERTISEMENT