होम / 'किम जोंग के बाद दूसरी तानाशाह बनी Mamata Banerjee', कोलकाता रेप केस पर भड़के BJP नेता कह दी ये बड़ी बात

'किम जोंग के बाद दूसरी तानाशाह बनी Mamata Banerjee', कोलकाता रेप केस पर भड़के BJP नेता कह दी ये बड़ी बात

Ankita Pandey • LAST UPDATED : August 29, 2024, 1:03 pm IST

Giriraj Singh On  Mamata Banerjee

India News (इंडिया न्यूज), Giriraj Singh On  Mamata Banerjee: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार बीजेपी के निशाने पर हैं। अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उनकी तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग से कर दी है।

‘ममता बनर्जी दूसरी तानाशाह’

गिरिराज सिंह ने कहा, अभी तक पूरी दुनिया में एक ही तानाशाह किम जोंग था लेकिन अब ममता बनर्जी दूसरी तानाशाह बन गई हैं। गिरिराज सिंह ने आगे कहा, बंगाल में ममता बनर्जी तानाशाह हैं। ममता बनर्जी की सरकार गुंडों की सरकार है। राज्य में अपराधी टीएमसी के कार्यकर्ता हैं। महिला होने के बावजूद ममता बनर्जी को शर्म नहीं आती।

‘खुद इस्तीफा देंगी’, 5 लोग बना रहे थे Mamata Banerjee को तबाह करने का प्लान, व्हाट्सएप चैट लीक हो गई और फिर…

ममता बनर्जी ने बीजेपी को घेरा

इससे पहले, कोलकाता रेप केस को लेकर बीजेपी ने बुधवार को बंगाल बंद का आह्वान किया था। इस पर ममता बनर्जी बीजेपी पर भड़क गईं। ममता बनर्जी ने कहा, अगर आप बंगाल में आग लगाने की कोशिश करेंगे तो हर जगह आग लग जाएगी। उन्होंने कहा, “कुछ लोगों को लगता है कि यह बांग्लादेश है। मुझे बांग्लादेश पसंद है, वहां के लोग भी हमारी तरह ही बात करते हैं। बांग्लादेश और बंगाल की संस्कृति लगभग एक जैसी है, लेकिन याद रखिए कि बांग्लादेश और भारत एक अलग देश है। मोदी बाबू आप अपनी पार्टी को बताकर जो आग लगा रहे हैं। याद रखिए, अगर आप बंगाल में आग लगाएंगे तो असम शांत नहीं बैठेगा। पूर्वोत्तर के राज्य भी नहीं रुकेंगे। न उत्तर प्रदेश, न बिहार, न ओडिशा रुकेगा। दिल्ली भी शांत नहीं बैठेगी। हम आपकी कुर्सी हिला देंगे।

सीएम ने हड़ताल कर रहे डॉक्टरों से काम पर लौटने की अपील

ममता बनर्जी ने कहा, मैं प्रदर्शनकारी जूनियर डॉक्टरों से काम पर लौटने का अनुरोध करती हूं। हम उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगे। भाजपा एआई के जरिए बड़े पैमाने पर साइबर अपराध में शामिल है, जिससे सामाजिक अराजकता फैल रही है। भाजपा के बंद का मकसद बंगाल को बदनाम करना है। वह आरजी कर अस्पताल दुष्कर्म-हत्या मामले की जांच को पटरी से उतारने की साजिश कर रही है।

डॉक्टरों ने ममता की मांग ठुकराई

पश्चिम बंगाल में आंदोलनकारी जूनियर डॉक्टरों ने बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की काम पर लौटने की अपील ठुकरा दी। महिला डॉक्टर के कथित दुष्कर्म और हत्या के विरोध में राज्य के जूनियर डॉक्टर पिछले 20 दिनों से हड़ताल पर हैं। पश्चिम बंगाल जूनियर डॉक्टर्स फोरम के एक सदस्य ने कहा कि जब तक आरजी कर अस्पताल की पीड़ित महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने समेत उनकी सभी मांगें पूरी नहीं हो जातीं, तब तक वे आंदोलन वापस नहीं लेंगे।

Kashmir से Pakistan तक हिली धरती, सुबह-सुबह मिले भूकंप के झटके

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
सुपरमार्केट से शॉपिंग करते वक्त रखें इन बातों का ध्यान, नहीं करेंगे फिर फिजुलखर्च
ADVERTISEMENT