होम / Kolkata Rape-Murder Case: 'निर्ममता बनर्जी' को शर्म…सीएम का भी होना चाहिए पॉलीग्राफ टेस्ट', कोलकाता रेप केस पर की गई बड़ी मांग

Kolkata Rape-Murder Case: 'निर्ममता बनर्जी' को शर्म…सीएम का भी होना चाहिए पॉलीग्राफ टेस्ट', कोलकाता रेप केस पर की गई बड़ी मांग

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 10, 2024, 10:38 am IST

Kolkata Rape Case

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर से दुष्कर्म मामले में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे है। इस मामले में भाजपा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान जो कुछ भी सामने आया है, उससे भारतीय लोकतंत्र पूरी तरह से शर्मसार किया है और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले में हुई सुनवाई के बाद वह पूछना चाहते हैं कि क्या ममता बनर्जी अब भी अपने पद पर बनी रहना चाहती हैं?

‘ममता बनर्जी को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए’

गौरव भाटिया ने बताया, “अब इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए ममता बनर्जी को तुरंत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। ममता बनर्जी को सब पता था। वह अपराधियों को बचाने और सभी सबूत नष्ट करने में भी शामिल थीं, इसलिए उनका भी पॉलीग्राफ टेस्ट होना चाहिए और उनको भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए, ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके।”

‘निर्ममता बनर्जी’ को शर्म नहीं आई’

उन्होंने आगे कहा, “आरजी कर मेडिकल कॉलेज में रेप और हत्या मामले पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में करीब दो घंटे तक इस केस की सुनवाई चली। कोलकाता की इस घटना ने पूरे भारतीय लोकतंत्र को शर्मसार कर दिया, लेकिन ‘निर्ममता बनर्जी’ को शर्म नहीं आई। आज की सुनवाई में एक तरफ संविधान के रक्षक और दूसरी तरफ संविधान के विध्वंसक के बीच लड़ाई थी।”

BJP नेता के अमीरजादे बेटे की ऑडी कार ने सड़क पर मचाया आतंक, हर किसी को लिया चपेट में

ममता बनर्जी पीड़ित परिवार के साथ खड़ी नहीं हुई

बीजेपी ने आगे कहा, “ममता बनर्जी ने पीड़ित परिवार के साथ खड़ा होना ठीक नहीं समझा, वह बलात्कारी के साथ खड़ी हो सकती हैं। सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा है कि हमारी डॉक्टर और महिलाओं को सरकार पर भरोसा रखना चाहिए, आप उन्हें सुरक्षा प्रदान करें। उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ममता बनर्जी पर है। अब वह क्या करेंगी, यह बड़ा सवाल है।”

गौरव भाटिया ने कोलकाता के कमिश्नर विनीत गोयल को उनके पद से बर्खास्त करने की भी मांग की। साथ ही कहा कि, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कोलकाता के कमिश्नर विनीत गोयल और आरजी कर मेडिकल कॉलेज के तत्कालीन प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष के बीच कॉल रिकॉर्ड सार्वजनिक किए जाएं। भाजपा प्रवक्ता ने एफआईआर दर्ज करने में 14 घंटे की देरी, उसी अस्पताल में जल्दबाजी में पोस्टमार्टम करने, केवल 27 मिनट की सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराने तथा पीड़िता के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा।

टीएमसी भी दो फाड़ हो गई

टीएमसी के जवाहर सरकार के इस्तीफे पर भाटिया ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जो कुछ भी हुआ है, उससे बंगाल की जनता, देश की जनता और टीएमसी के नेताओं में गुस्सा है। जवाहर सरकार अकेले टीएमसी नेता नहीं हैं, जो दुखी हैं, बल्कि टीएमसी में कई अन्य नेता हैं, जो इस बात से बेहद दुखी हैं कि ममता बनर्जी अपराधियों और बलात्कारियों को संरक्षण दे रही हैं। आने वाले दिनों में न्याय के लिए टीएमसी भी दो फाड़ हो जाएगी।

यूपी के इस शहर में होती है सोने-चांदी की बारिश! 300 सालों का है पुराना इतिहास

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP News: ‘One Nation-One Election’ को CM डॉ मोहन यादव ने बताया ऐतिहासिक कदम, ‘मोदी कैबिनेट का…’
बेटे की बर्थडे पार्टी में ऐसा क्या हुआ जिससे महिला की हुई मौत? वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश
Politics News: उपचुनाव से पहले फेरबदल, मदन राठौड़ ने करौली BJP जिला अध्यक्ष को पद से हटाया
तो इसलिए आयुष शर्मा ने अपने बच्चों का पहला नाम मुस्लिम रखा और सरनेम हिंदू, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप
इतनी ज्यादा सस्ती हो गई शराब! मात्र 99 रुपये में जमकर छलका सकते हैं सारे ब्रांड 
Nawada Incident: जीतन राम मांझी के ‘यादवों’ वाले बयान पर भड़के लालू प्रसाद यादव, जानें क्या कहा
‘युवा अब पत्थर नहीं, किताबें और कलम लेकर चलते हैं’, जानिए PM Modi ने ऐसा क्यों कहा?
ADVERTISEMENT