होम / Kolkata doctor rape-murder case: TMC का नेता खुद को बता रहा था पीड़िता का चाचा, खुलासा होने के बाद मचा बवाल

Kolkata doctor rape-murder case: TMC का नेता खुद को बता रहा था पीड़िता का चाचा, खुलासा होने के बाद मचा बवाल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 23, 2024, 5:54 pm IST

Kolkata doctor rape-murder case

India News (इंडिया न्यूज),Kolkata doctor rape-murder case:कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एन्ड हॉस्पीटल में हुए रेप और मर्डर केस में आए दीन नए खुलासे हो रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस के विधायक निर्मल घोष जांच के सिलसिले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों के समक्ष पेश हुए। इससे पहले प्रशिक्षु डॉक्टर का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के सदस्य फोरेंसिक डॉक्टर अपूर्वा बिस्वास को जांच एजेंसी ने तलब किया था।

शुभेंदु अधिकारी का बड़ा खुलासा

भाजपा नेता और बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा दावा किया है। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के बाद निकलते वक्त उन्होंने पत्रकारों के सामने बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति था जो खुद को पीड़िता का चाचा बता रहा था और धमकी दे रहा था कि अगर दिन के अंत तक पोस्टमार्टम पूरा नहीं हुआ तो ‘खून की नदी’ बहेगी। वह व्यक्ति पूर्व पार्षद था।

कौन है यह व्यक्ति ?

यह व्यक्ति संजीव मुखर्जी है। वह पानीहाटी नगरपालिका का पूर्व सीपीआईएम पार्षद है, जो बाद में टीएमसी में शामिल हो गया और पानीहाटी टीएमसी विधायक निर्मल घोष का करीबी सहयोगी बन गया। सभी जानते हैं कि पीड़िता का अंतिम संस्कार जल्दबाजी में किया गया था। पुलिस श्मशान घाट पर कार्यवाही की निगरानी कर रही थी और शव को दफनाने के लिए श्मशान घाट पर बहुत जल्दबाजी थी। ममता बनर्जी के निर्देश पर पानीहाटी विधायक निर्मल घोष खुद मौजूद थे।

पीड़िता का रिश्तेदार 

भाजपा नेता ने कहा कि अजीब बात यह है कि दाह संस्कार प्रमाणपत्र पर संजीव मुखर्जी के हस्ताक्षर हैं, जबकि वह पीड़िता का रिश्तेदार नहीं है। दस्तावेज पर एक और नाम/हस्ताक्षर है – सोमनाथ डे। इसी नाम से पानीहाटी नगर पालिका का एक और पूर्व टीएमसी पार्षद है। क्या वे एक ही व्यक्ति हैं?

कौन है कनॉट प्लेस का मालिक? नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

असम के इस जिले में बंद रहेंगे सभी स्कूल, जानिए कब तक के लिए जारी हुआ आदेश
Raipur Political News: रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी घमासान! ब्रजमोहन अग्रवाल बोले- सीट बीजेपी की थी और..
दुनिया भर में बजा भारतीय प्रधानमंत्री का डंका, अब PM Modi के साथ अमेरिका से भारत आएगी ये अप्सरा
UP News: बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
GATE 2025 के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख कब तक, जानें पूरा डिटेल्स
कैसे पेजर ब्लास्ट के जरिए इजरायल ने ली इस मुस्लीम देश के राष्ट्रपति की जान? ईरानी सांसद के दावे के बाद दुनिया भर में मचा हंगामा
Fatty Liver से तुरंत पाएं छुटकारा, बस अपनी डाइट में इन 9 चीजों को करें शामिल
ADVERTISEMENT