होम / Kolkata Rape-Murder केस में मुख्य आरोपी का ममता की पार्टी से सीधा कनेक्शन? BJP की एक तस्वीर से मच गई सनसनी

Kolkata Rape-Murder केस में मुख्य आरोपी का ममता की पार्टी से सीधा कनेक्शन? BJP की एक तस्वीर से मच गई सनसनी

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 22, 2024, 11:20 am IST

Kolkata Rape-Murder Case

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता में सेकंड ईयर रेजिडेंट डॉक्टर के साथ जो हुआ उसे देश उबाल पर है। इस बीच आय दिन बड़े- बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने एक ऐसी तस्वीर को शेयर किया है जिससे खलबली मच गई है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होनें TMC पर करारा निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री और पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने बुधवार को कोलकाता पुलिस के एएसआई अनूप दत्ता के कोलकाता पोस्टग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर बलात्कार-हत्या के आरोपी संजय रॉय के साथ घनिष्ठ संबंधों पर सवाल उठाए। उन्होंने एक सभा में साथ में उनकी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि वह दक्षिण दिनाजपुर में सत्तारूढ़ टीएमसी की थी। मामले में पूछताछ के लिए एएसआई अनूप दत्ता को भी सीबीआई कार्यालय बुलाया गया था।

”पार्टी कनेक्शन में भी चैंपियन”

एक्स पर एक पोस्ट साझा करते हुए, भाजपा नेता ने कहा: “न केवल दौड़ने में चैंपियन, बल्कि पार्टी कनेक्शन में भी! दक्षिण दिनाजपुर के टीएमसी नेताओं के साथ एक सभा में शामिल होने वाले कोई और नहीं बल्कि कोलकाता पुलिस के उल्लेखनीय एएसआई अनूप दत्ता, सिविक वालंटियर संजय के साथ हैं!” मजूमदार ने मुख्यमंत्री को सीधे संबोधित करते हुए महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान सुनिश्चित करने की राज्य की क्षमता पर सवाल उठाया।

खुद को कुर्बान करने पर उतर आई Red Light Area के वर्कर्स, कोलकाता डॉक्टर मर्डर पर जो कहा सुनकर आंख भर आई

“यह कैसा राज्य है?”

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “यह कैसा राज्य है, सीएम? महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए कौन जिम्मेदार है? क्या आप इसके बाद भी सत्ता से चिपके रहेंगे? इस्तीफा देने का समय आ गया है।” “एक मांग, एक समाधान-मुख्यमंत्री का इस्तीफा,” उन्होंने कहा। इससे पहले पश्चिम बंगाल भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग को लेकर कोलकाता में प्रदर्शन किया था। यह विरोध आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या मामले के संबंध में सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी से शुरू हुआ था। उन्होंने कहा कि बनर्जी का इस्तीफा हासिल करने के उद्देश्य से भाजपा का विरोध 5 सितंबर तक जारी रहेगा।

Weather Update: भारी बारिश के बाद स्कूल बंद; 5 राज्यों में ऑरेंज अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘इतना एटिट्यूड क्यों’, Malaika Arora के बेटे अरहान ने Arjun Kapoor संग की ऐसी हरकत, नाना के अंतिम संस्कार से वीडियो हुआ वायरल
इजरायल आर्मी में शामिल महिला जवानों की कितनी है सैलरी, जानकर दुनिया के सबसे अमीर देश के लोगों के भी उड़ जाएंगे होश
Ishan Kishan ने अपने प्रर्दशन से गाड़ा झंड़ा, सोचने पर मजबूर हुई BCCI, हो सकती है टीम इंडिया में वापसी
Pawan Singh: बिक्रमगंज कोर्ट के सामने पेश हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, मिली बेल; जानें मामला?
पीएम मोदी को पैरालिंपिक जेवलिन थ्रोअर Navdeep Singh ने दिया स्पेशल गिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल
नसों के साथ हड्डियों को भी लोहे की तरह मजबूती देगा ये 1 चीज, जानें इससे मिलने वाले जबरदस्त फायदे
MP News: मध्य प्रदेश क एक ऐसा किला यहां जो भी गया वापस नहीं आया, जानिए रहस्ययों से भरी इसकी कहानी
ADVERTISEMENT