होम / मां ने पकड़ा ममता बनर्जी का झूठ, बताया किसका गला घोंटना चाहती हैं बंगाल की सीएम

मां ने पकड़ा ममता बनर्जी का झूठ, बताया किसका गला घोंटना चाहती हैं बंगाल की सीएम

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 9, 2024, 7:06 pm IST

Kolkata Rape Case: मां ने पकड़ा ममता बनर्जी का झूठ

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में ममता सरकार बैकफुट पर है। वहीं पीड़िता के साथ हुई बर्बरता के खिलाफ सूबे में लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस बीच पीड़िता की मां ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, सोमवार को नबान्न में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री ने साफ किया कि आरजी कर मामले में पीड़िता के परिवार को पैसे देने की कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पीड़िता के परिवार को सबूत पेश करना चाहिए कि मैंने पैसे की बात कहां की। यह एक दुष्प्रचार है। वही अब पीड़िता की मां ने सीएम को झूठा बताया है। अब इस मुद्दे पर पीड़िता की मां ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री झूठ बोल रही हैं।

मृतका की मां ने लगाया फिर आरोप

मृतका की मां ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा कि आपको पैसे मिलेंगे और आप अपनी बेटी की याद में कुछ बनाएंगे। मैंने तब कहा था कि जब मेरी बेटी को न्याय मिलेगा तो मैं आपके दफ्तर आकर वह पैसे ले लूंगी। मुख्यमंत्री द्वारा राज्य के लोगों से त्योहार में वापस लौटने की अपील के बारे में मां ने कहा कि मुझे यह अमानवीय लगता है, क्योंकि मैं एक लड़की की मां हूं। मैंने एक बच्चे को खो दिया है, इसलिए मैं अमानवीय महसूस करती हूं। उन्होंने आगे कहा कि अगर पूरे देश के लोग त्योहार में वापस आना चाहते हैं, तो वे आ सकते हैं। लेकिन वे मेरी बेटी को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं। अगर वे त्योहार में वापस आ सकते हैं, तो मुझे कुछ नहीं कहना है।

भारत को इस ताकतवर दोस्त ने दिया धोखा? चीन के साथ मिलकर रच रहा ये साजिश, इन दो देशों को कर देगा तबाह

आंदोलन का गला घोंटना चाहती हैं सीएम- पीड़िता की मां

पीड़िता की मां ने कहा कि मेरे घर में भी दुर्गा पूजा मनाई जाती थी, मेरी बेटी घर पर पूजा करती थी। लेकिन मेरे घर में कभी भी दुर्गा पूजा की लाइट नहीं जलेगी। मेरे कमरे की लाइट बंद है। मैं लोगों से त्योहार में वापस आने के लिए कैसे कह सकती हूं? अगर मुख्यमंत्री के परिवार में ऐसी घटना हुई होती, तो क्या वे ऐसा कहते? पीड़िता की मां ने आरोप लगते हुए कहा कि ममता बनर्जी आंदोलन का गला घोंटना चाहती हैं, जैसे मेरी बेटी का गला घोंटा गया, सबूत नष्ट कर दिए गए। उन्होंने आगे खा कि अगर आंदोलन को रोक दिया जाए तो यह अपनी जगह पर बेहतर तरीके से रह पाएगा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता, हम सड़क पर ही रहेंगे, आंदोलन में बने रहेंगे।

इजरायल को अब भारत भेजेगा ये हथियार, सुप्रीम कोर्ट ने रोक की याचिका पर कह दी ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Borewell Accident: 14 घंटे से मासूम को बचाने के लिए चल रही जंग, जानें पूरा मामला
Lebanon को धीरे-धीरे ये देश दे रहा जहर, वायरल हो गया ऐसा Video, फटी रह गई दुनिया की आंखें
Rajasthan Weather: राजस्थान की सड़कों पर जलभराव, जानें आज कहां बरसेंगे बादल?
तीसरा विश्व युद्ध हुआ शुरू तो कौन सा देश होगा भारतीय हिंदुओं के लिए सबसे सेफ? जवाब जान छूट जाएंगे पसीने  
10 साल तक ड्रग्स, 50 लोगों को रेप के लिए इनविटेशन…,पति का बदला जान उठ जाएगा शादी से भरोसा
Sahara निवेशकों की बेचैनी होगी कम; अब जेब होगी गर्म, मिलेंगे 50,000 रुपये  
भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
ADVERTISEMENT