होम / Kolkata Doctor Rape केस में शक के दायरे में थे सात, जानें कैसे एक ईयरफोन बन गया संजय रॉय के गले का फांस?

Kolkata Doctor Rape केस में शक के दायरे में थे सात, जानें कैसे एक ईयरफोन बन गया संजय रॉय के गले का फांस?

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 19, 2024, 8:40 am IST

Kolkata Doctor Rape-Murder Case accused Sanjay

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या मामले में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस मौत के पीछे कई राज छिपे हैं और सीबीआई इसकी जांच कर रही है। इस बीच, रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल भी जारी है। इस केस में अब तक पुलिसस CBI और अब देश की सर्वोच न्यायालय (Supreme Court) की भी एंट्री हो गई। सुप्रीम कोर्ट इस पर स्वत संज्ञान लिया है। फिलहाल मुख्य आरोपी संजय रॉय से पूछ ताछ जारी है। कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से पीछले तीन दिनों से पूछ ताछ जारी है। ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि शुरुआथ में इस केस में कुल सात लोगों पर शक था फिर संजय कैसे  मुख्य आरोपी बन गया। आप दहल जाएंगे कि बस एक इयरफोन ने ये काम किया।

कौन है संदीप घोष

पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के प्रिंसिपल बनने से पहले कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल रह चुके हैं। इसके साथ ही वो सर्जन और ऑर्थोपेडिक्स भी हैं। उन पर न सिर्फ हत्या को आत्महत्या में बदलने की कोशिश का आरोप है। बल्कि उन्होंने पीड़िता का नाम और पहचान भी उजागर की है।

मुख्य आरोपी संजय रॉय

Sanjay Roy एक ऐसा चेहरा जो इस केस में सबसे पहले उभर कर सामने आया। अभी हालात ऐसे हैं कि आरोपी संजय मुख्य सस्पेक्ट है जिसके रुह से भी सच सीबीआई उगलवा कर रहेगी। लेकिन अब सवाल यह उठता है की संजय राय इस केस में मुख्य सस्पेक्ट कैसे बन गया। जबकि वह अस्पताल का कर्मचारी भी नहीं था। दरअसल संजय राय अक्सर अस्पताल में किसी मरीज को लेकर आता रहता था। जिसकी वजह से अस्पताल की बाकी कर्मचारियों से उसकी अच्छी खासी दोस्ती हो गई थी। लेकिन वारदात के वक्त वह कैसे पहुंचा घटनास्थल पर इसके साथ ही वह पुलिस और सीबीआई के रडार पर कैसे आ गया। दरअसल इसका खुलासा सीसीटीवी ने किया। कोलकाता पुलिस ने जब इस केस की छानबीन शुरू की तो इस केस में कई एंगल सामने निकल कर आए। छानबीन के दरमियान पुलिस के हाथ एक बड़ा सुराग लगा। जिसने इस केस की दशा और दिशा दोनों ही बदल कर रखदी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

नीट यूजी काउंसलिंग के दूसरे राउंड की सीट अलॉटमेंट रिजल्ट, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड
Kolkata Rape मामले के खिलाफ प्रदर्शन डॉक्टर 21 सितंबर से आवश्यक सेवाएं करेंगे बहाल
Nawada Agnikand: नवादा कांड को लेकर एक्शन में CM नीतीश, अब तक 15 अरेस्ट; 3 कट्टा और खोखा जब्त
तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
ADVERTISEMENT