होम / 'उंगली तोड़ने का इंतजाम…', Kolkata में मचा कोहराम लेकिन दीदी को बचाने में लगे TMC नेता

'उंगली तोड़ने का इंतजाम…', Kolkata में मचा कोहराम लेकिन दीदी को बचाने में लगे TMC नेता

Raunak Kumar • LAST UPDATED : August 19, 2024, 5:33 pm IST

Kolkata Rape Murder Case

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape Murder Case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक महिला प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा हैं। देश के विभिन्न मेडिकल कॉलेजों के छात्र और डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी आवाज प्रमुखता से उठा रहे हैं। दूसरी ओर, कोलकाता पुलिस इस घटना के संबंध में कथित तौर पर गलत जानकारी पोस्ट करने के लिए कई लोगों को नोटिस भेज रही है। जिसमें टीएमसी के राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रे का नाम भी शामिल है। वहीं ममता सरकार में मंत्री ने विवादित बयान दिया है।

ममता के मंत्री के बिगड़े बोल

बता दें कि, बंगाल में हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच ममता सरकार के मंत्री उदयन गुहा भड़क गए हैं। कूचबिहार में उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा है कि ममता बनर्जी के खिलाफ उंगली उठाने वालों की उंगलियां तोड़ने का इंतजाम करना होगा। उन्होंने कहा कि जो लोग सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी को गाली दे रहे हैं और जो लोग उंगलियां उठाकर ममता बनर्जी का इस्तीफा मांग रहे हैं। उन उंगलियों की पहचान करनी होगी और उन्हें तोड़ने का इंतजाम करना होगा। उन्होंने आगे कहा कि नहीं तो ये लोग बंगाल को बांग्लादेश बनाने की कोशिश करेंगे। उन्हें नहीं पता कि ममता बनर्जी ने वह गलती नहीं की है जो हसीना ने की। अस्पताल में तोड़फोड़ के बावजूद ममता बनर्जी ने गोली नहीं चलाई।

‘पश्चिम बंगाल बनेगा दूसरा बांग्लादेश…’, Kolkata Doctor केस में Mamata Banerjee ने छुपाई इतनी बड़ी बात?

सीएम पर पोस्ट लिखने वाली छात्रा गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस ने एक कॉलेज छात्रा को गिरफ्तार किया है। जिस पर सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट करने का आरोप है। 23 वर्षीय छात्रा को तालतला पुलिस स्टेशन ने सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने और कथित तौर पर बलात्कार पीड़िता की पहचान उजागर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। तालतला पुलिस स्टेशन में एक शिकायत मिली थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि आरोपी छात्रा ने अपने अकाउंट पर आरजी कर अस्पताल में हुई घटना से संबंधित तीन इंस्टाग्राम स्टोरी अपलोड की हैं। जिसमें पीड़ित महिला की तस्वीर और पहचान उजागर की गई है।

Kolkata Doctor Murder Case में संदीप घोष से CBI ने पूछे ये 5 बड़े सवाल, जवाब में मिल जाएगी सारी सच्चाई

छात्रा पर क्या लगा आरोप

आरोपी छात्रा पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के खिलाफ दो स्टोरी शेयर करने का भी आरोप था। जिसमें उन्हें आपत्तिजनक टिप्पणी और जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही कहा गया कि यह बहुत ही भड़काऊ प्रकृति का है और कभी भी सामाजिक अशांति पैदा कर सकता है। समुदाय के बीच नफरत को बढ़ावा दे सकता है। दरअसल लिखित शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 72/79/240/351(2)/352/353(1)/356(2)/196(1) के तहत एफआईआर दर्ज की गई और तालतला थाने की एक टीम ने कल दोपहर लेकटाउन स्थित छात्रा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। वहीं गिरफ्तार आरोपी छात्रा को आज बैंकशाल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कोलकाता बलात्कार मामले में CBI को बड़ी कामयाबी, अदालत ने दी आरोपी के लाई डिटेक्टर परीक्षण की मंजूरी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT