होम / Kolkata rape murder case:नर्स ने खोली रहस्यमयी बाथरूम का राज…देर रात इन लोगों ने किया था स्नान, खुलासे के बाद उड़े CBI के होश

Kolkata rape murder case:नर्स ने खोली रहस्यमयी बाथरूम का राज…देर रात इन लोगों ने किया था स्नान, खुलासे के बाद उड़े CBI के होश

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 7, 2024, 9:41 pm IST

KOLKATA DOCTOR RAPE CASE: Representative image

India News (इंडिया न्यूज़),Kolkata rape murder case:कोलकाता रेप-मर्डर केस में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर की जांच कर रही सीबीआई ने खुलासा किया है कि 9 अगस्त को जिस दिन ट्रेनी डॉक्टर की मौत हुई थी, उस दिन चेस्ट मेडिसिन विभाग के ध्वस्त बाथरूम में एक जूनियर डॉक्टर ने नहाया था। जूनियर डॉक्टर ने वहां की नर्स को बताया था कि उसके शरीर पर खून के धब्बे हैं। इसी वजह से उसने नहाया था। सीबीआई सूत्रों का कहना है कि नर्सों ने पूछताछ के दौरान यह जानकारी दी है।

CBI  कर रही है मामले की जांच

आपको बता दें कि आरजी कर में ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर केस की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई है। क्राइम स्पॉट को पूरी तरह से बदल दिया गया है। सेमिनार हॉल के पास का बाथरूम, जहां मृतका का शव मिला था, उसे ध्वस्त कर दिया गया है।

इस मामले में सिविक वालंटियर संजय रॉय को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन मृतका के माता-पिता का आरोप है कि इस मामले में कुछ जूनियर डॉक्टर और पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष ने तथ्य छिपाए हैं। सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई है।

जूनियर डॉक्टर की तलाश कर रही है सीबीआई

सीबीआई जूनियर डॉक्टर की तलाश कर रही है। सीबीआई के अधिकारी उस जूनियर डॉक्टर की तलाश में आरजी कर की नर्सों से पूछताछ कर रहे हैं। बाथरूम सेमिनार हॉल के पास ही है। ट्रेनी डॉक्टर का शव सेमिनार हॉल में मिला था। बाद में आरजी कर के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के आदेश के बाद जीर्णोद्धार के नाम पर बाथरूम को तोड़ दिया गया। सूत्रों का कहना है कि जूनियर डॉक्टर सुबह नहाने के लिए वहां गया था। उसने नर्स से कहा कि उसके कपड़ों पर खून के धब्बे हैं। हालांकि, सूत्रों का दावा है कि उस दिन जूनियर डॉक्टर ने कहा था कि मल्टी ड्रग रेजिस्टेंस वार्ड में बेड नंबर 4 पर एक महिला मरीज है।

पीआरबीसी देते समय उसके कपड़ों पर खून के धब्बे दिखाई दिए। सवाल उठता है कि पीआरबीसी देते समय जब यह घटना हुई तो क्या कोई नर्स ड्यूटी पर मौजूद थी जिसने यह घटना देखी? इन सवालों के जवाब तलाशने के लिए सीबीआई ने नर्सों से पूछताछ की।

नर्स ने किया खुलासा

सूत्र के मुताबिक, उस पूछताछ में दो सनसनीखेज तथ्य सामने आए। एक, नर्स ने कहा कि उसने जूनियर डॉक्टर को पहले कभी नहीं देखा था। दूसरा, जब इस जूनियर डॉक्टर का नाम पूछा गया तो उसने अपना नाम नहीं बताया। सूत्रों से पता चला है कि नर्स ने सीबीआई को दिए बयान में कहा है कि जूनियर डॉक्टर रात करीब 9 बजे मल्टी ड्रग रेजिस्टेंस वार्ड में दाखिल हुआ।

उसने वार्ड में फ्रिज खोला और कुछ ढूंढने लगा। नर्स के पूछने पर जूनियर डॉक्टर ने कहा कि वह पीआरबीसी ढूंढ रहा है। उसे एक मरीज को देना है। जूनियर डॉक्टर ने बाथरूम में नहाया था सूत्रों के मुताबिक, नर्स ने पूछताछ में बताया कि जूनियर डॉक्टर उस दौरान दो बार मरीज के पास गया। नर्स ने पूछा कि क्या जूनियर डॉक्टर ने दस्ताने ठीक से पहने हैं तो उसने हां कहा, लेकिन उसने कहा कि वह नहाएगा क्योंकि उसके शरीर पर खून के धब्बे थे। नर्स ढाई फीट दूर थी। उसने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने खून के धब्बे नहीं देखे।

हालांकि, जूनियर डॉक्टर ने ‘ट्रांसफ्यूजन नोट’ दिया। सूत्रों का दावा है कि उस वार्ड में एक और जूनियर डॉक्टर आया था। घटना रात 10:30 बजे से पहले की है। नर्स ने जानना चाहा कि PRBC कौन चलाएगा? जूनियर ने कहा कि पहले वाला व्यक्ति (जिसे नर्स ने पहले कभी नहीं देखा था) चलाएगा। फिलहाल सीबीआई उस जूनियर डॉक्टर की तलाश कर रही है।

पाकिस्तान ने 25 साल बाद खोला मुंह, कारगिल के सारे गुनाह आए बाहर, सुन कर थू-थू करेगी दुनिया

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में बारिश के कारण मकान की गिरी छत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है, भारतीय दूतावास ने ऐसा क्यों कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
सुपरमार्केट से शॉपिंग करते वक्त रखें इन बातों का ध्यान, नहीं करेंगे फिर फिजुलखर्च
ADVERTISEMENT