होम / 'दोषियों को 18 अगस्त तक फांसी हो', CM ममता बनर्जी ने की ये बड़ी मांग

'दोषियों को 18 अगस्त तक फांसी हो', CM ममता बनर्जी ने की ये बड़ी मांग

Raunak Kumar • LAST UPDATED : August 15, 2024, 1:48 am IST

Kolkata Rape-Murder Case

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का मामला हर बीतते दिन के साथ गरमाता जा रहा है। बीजेपी जहां लगातार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साध रही है। वहीं ममता बनर्जी भी विपक्ष के हमलों का लगातार जवाब दे रही हैं। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मांग की है कि इस मामले के दोषियों को 18 अगस्त तक फांसी दे दी जाए। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के फैसले का स्वागत किया। बता दें कि कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है।

ममता बनर्जी ने क्या कहा?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार (14 अगस्त) को सीबीआई से कोलकाता दुष्कर्म और हत्या मामले को जल्द से जल्द सुलझाने का आग्रह किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी मांग की कि दोषियों को रविवार (18 अगस्त) तक फांसी दे दी जाए। खास बात यह है कि सीएम ममता बनर्जी ने दावा किया है कि राज्य पुलिस ने इस मामले की 90 फीसदी जांच पूरी कर ली है। इस मामले के सामने आने के बाद राजनीतिक दल लगातार ममता बनर्जी और राज्य सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। अब ममता बनर्जी ने उन राजनीतिक दलों पर हमला बोला है जो उन पर निशाना साध रहे हैं।

TMC सांसद का निकला सेक्स रैकेट कनेक्शन, Whatsapp चैट को लेकर भाजपा का बड़ा दावा

‘पश्चिम बंगाल को गाली न दें’ -ममता

बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य सरकार ने सभी जरूरी कदम उठाए हैं और इसके बावजूद दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राजनीतिक दलों से कहा कि आप लोग मुझे गाली दे सकते हैं और ऐसा करने के लिए आप पूरी तरह स्वतंत्र हैं। लेकिन पश्चिम बंगाल को गाली न दें। ममता बनर्जी ने यह बात इस घटना के बाद हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बाद कही। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सीबीआई को पूरा सहयोग देगी ताकि इस मामले को जल्द सुलझाया जा सके।

18 शौर्य, चार कीर्ति चक्र…, राष्ट्रपति Draupadi Murmu ने किया 103 गैलेंट्री अवॉर्ड का ऐलान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सहारा निवेशकों के लिए अच्छी खबर! सरकार ने रिफंड लिमिट बढ़ाई 5 गुना, जानिए कब मिलेगा पैसा?
भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
ADVERTISEMENT