होम / बंगाल में विरोध प्रदर्शन के दौरान 'डांसिंग गर्ल' का वीडियो वायरल, बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग

बंगाल में विरोध प्रदर्शन के दौरान 'डांसिंग गर्ल' का वीडियो वायरल, बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग

Raunak Kumar • LAST UPDATED : August 26, 2024, 5:04 pm IST

Kolkata Rape Murder Case

India News (इंडिया न्यूज), Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुए रेप और मर्डर को लेकर बंगाल समेत पूरा देश विरोध कर रहा है। इस बीच टीएमसी सांसद साकेत गोखले द्वारा आरजी कर के लिए विरोध प्रदर्शन में नाचती हुई एक लड़की का कथित वीडियो साझा करने के बाद सोमवार को टीएमसी और भाजपा के बीच जुबानी जंग शुरू हो गया। गोखले ने एक्स पर एक लड़की का वीडियो साझा किया। जिसमें वह हमारी बहन के लिए न्याय लिखे पोस्टरों की पृष्ठभूमि में नाच रही है। उन्होंने भाजपा पर राजनीतिक एजेंडे के लिए विरोध प्रदर्शन को हाईजैक करने का आरोप लगाया।

साकेत गोखले ने क्या कहा?

टीएमसी सांसद साकेत गोखले ने कहा कि घृणित! यह कथित तौर पर बंगाल में भाजपा द्वारा आयोजित आरजी कर के लिए विरोध प्रदर्शन से है। क्या यह भाजपा का महिलाओं का सम्मान करने का विचार है? खौफनाक भाजपाई महिलाओं ने पीड़िता या किसी भी महिला के लिए शून्य चिंता के साथ राजनीतिक एजेंडे के लिए विरोध प्रदर्शन को हाईजैक कर लिया। इस आरोप के जवाब में भाजपा ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दावा किया गया कि विचाराधीन लड़की किसी विरोध प्रदर्शन में नहीं, बल्कि एक पूजा पंडाल में नाच रही थी।

Kangana Ranaut को BJP ने लगाई फटकार, किसान आंदोलन बयान पर कहा ‘अनुमति नहीं…’

बीजेपी ने इस दावे का खंडन किया कि इस वीडियो का इससे कोई संबंध है, और इसके बजाय पश्चिम बंगाल सरकार पर आरजी कर चिकित्सक की क्रूर हत्या के विरोध में विरोध प्रदर्शनों के बीच अपमानजनक वीडियो प्रसारित करने का आरोप लगाया।

बीजेपी-टीएमसी में जुबानी जंग तेज

भाजपा की पश्चिम बंगाल शाखा ने एक्स पर कहा कि यह तब होता है जब ममता बनर्जी गैर बंगाली भाषी ट्रोल्स को राज्यसभा में मनोनीत करती हैं। जो बांग्ला पढ़ या लिख ​​नहीं सकते। कोई भी पृष्ठभूमि पढ़ सकता है। इसमें स्पष्ट रूप से पूजा पंडाल लिखा है। इसका भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है।

गाजा का लादेन महिलाओं के कपड़े पहनकर भाग रहा, इजरायली सेना के इस एक्शन से खौफ में याह्या सिनवार

इस तरह के वीडियो को प्रसारित करना आरजी कर बलात्कार और हत्या की पीड़िता की स्मृति का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है। टीएमसी और कांग्रेस दोनों के ट्रोल इस तरह के घिनौने वीडियो पोस्ट करके उनकी गरिमा को ठेस पहुँचाने में लगे हैं। यह ममता बनर्जी के खिलाफ लोगों के विरोध को कमज़ोर करने के लिए टीएमसी टूलकिट है। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

खत्म हो जाएगा यूक्रेन! रूस के इस कदम से खतरे में जेलेंस्की और कीव का नामोंनिशान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT