होम / KS Eshwarappa: बीजेपी में वापस जाऊंगा, 6 साल के लिए निष्कासित होने के बाद केएस ईश्वरप्पा का बड़ा बयान-Indianews

KS Eshwarappa: बीजेपी में वापस जाऊंगा, 6 साल के लिए निष्कासित होने के बाद केएस ईश्वरप्पा का बड़ा बयान-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 22, 2024, 8:59 pm IST
KS Eshwarappa: बीजेपी में वापस जाऊंगा, 6 साल के लिए निष्कासित होने के बाद केएस ईश्वरप्पा का बड़ा बयान-Indianews

KS Eshwarappa

India News(इंडिया न्यूज),KS Eshwarappa: 6 साल के लिए बीजेपी से निष्कासित होने के बाद केएस ईश्वरप्पा का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि, ‘गैर-पार्टी उम्मीदवार के रूप में लड़ूंगा, जीतूंगा और बीजेपी में वापस जाऊंगा। जानकारी के लिए बता दें कि, बीजेपी ने अनुशासन उल्लंघन के आरोप में केएस ईश्वरप्पा का पार्टी से निष्काशित करने का निर्णय लिया है।

  • 6 साल के लिए हुए निलंबित
  • अनुशासन उल्लंघन का आरोप
  • स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने का लिया था निर्णय

ये भी पढ़े:- Andhra Pradesh: बेटी के शादी के निर्णय से नाखुश परिवारवालों ने उठाया ये कदम, जानकर चौंक जाएंगे आप-Indianews

गैर-पार्टी उम्मीदवार के रुप से लड़ेंगे चुनाव

भाजपा से निष्कासित होने के कुछ घंटों बाद, विद्रोही नेता केएस ईश्वरप्पा ने सोमवार को गैर-पार्टी उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के अपने फैसले की घोषणा की। उन्होंने अपनी जीत पर भी भरोसा जताया और कहा कि वह फिर से भाजपा में वापस जाएंगे।

निष्काशित होने के बाद ईश्वरप्पा का बयान

वहीं इस मामले में ईश्वरप्पा ने मीडिया से कहा, “मैंने एक गैर-पार्टी उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मुझे अभी भी उम्मीद है। मुझे किसी निष्कासन का डर नहीं है। उन्होंने कहा, “मैं चुनाव लड़ूंगा और जीतूंगा और फिर से बीजेपी में वापस जाऊंगा। मैंने पांच बार कमल के निशान के साथ चुनाव लड़ा है।

ये भी पढ़े:- North Korea: किम जोंग उन का एक और कारनामा, उत्तर कोरिया ने किया पहला ‘परमाणु ट्रिगर’ सिमुलेशन अभ्यास – India News

अनुशासन उल्लंघन का आरोप

सोमवार को पार्टी ने उन्हें पार्टी अनुशासन का उल्लंघन करने और स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने के आरोप में छह साल के लिए निष्कासित कर दिया। जिसके बाद ईश्वरप्पा ने ये बयान जारी किया। जानकारी के लिए बता दें कि, कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री, जिन्होंने पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष के रूप में भी काम किया था, अपने बेटे केई कांतेश को टिकट से वंचित किए जाने के लिए राज्य भाजपा अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र और उनके पिता और अनुभवी पार्टी नेता बीएस येदियुरप्पा को दोषी ठहराते हुए चुनाव मैदान में उतर गए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT