होम / असम के दीमा हसाओ में भूस्खलन से एनएच-54ई पर यातायात प्रभावित Landslides in Assam's Dima Hasao

असम के दीमा हसाओ में भूस्खलन से एनएच-54ई पर यातायात प्रभावित Landslides in Assam's Dima Hasao

Bharat Kumar Mishra • LAST UPDATED : April 15, 2022, 9:43 pm IST

इंडिया न्यूज़, दीमा हसाओ (असम)।
Landslides in Assam’s Dima Hasao : क्षेत्र में बड़े पैमाने पर भूस्खलन के बाद शुक्रवार को असम के दीमा हसाओ जिले के केलोलो गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-54 ई (National Highway-54E) पर कई वाहन फंस गए। नेशनल हाईवे पर भारी ट्रैफिक जाम देखा गया और कई वाहन कीचड़ में फंस गए। पिछले कुछ दिनों में लगातार बारिश के बाद पहाड़ी जिले में बड़े पैमाने पर भूस्खलन की सूचना मिली थी। भूस्खलन से सड़क के कई हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

Landslides in Assam's Dima Hasao

घटना के बाद, दीमा हसाओ जिले की उपायुक्त नजरीन अहमद (Nazreen Ahmed) सहायक आयुक्त इबौन टेरोन (Iboun Teron) के साथ मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया और राजमार्ग प्राधिकरण को जल्द से जल्द मलबा हटाने का आदेश दिया।

जिला प्रशासन मलबा हटाने और सड़क को साफ करने में जुटे हैं

इसी तरह की स्थिति पिछले साल भी बारिश के मौसम में हुई थी। एनएचएआई (NHAI) ने मुझे बताया कि, उन्होंने पहले के रखरखाव अनुबंध को समाप्त कर दिया था और एक नया अनुबंध जारी किया था। मैं एनएचएआई (NHAI) और कंपनी से पुरुषों और मशीनरी को कमजोर बिंदुओं पर रखने के लिए कहता हूं। मैं स्थिति देखूंगा कि चीजें सही दिशा में जा रही हैं और हम इसे हल्के में नहीं लेंगे। इस बीच, एनएचएआई (NHAI) और जिला प्रशासन मलबा हटाने और सड़क को साफ करने में जुटे हैं।

Also Read :  Massive fire at Assam’s Nagarbera असम के नगरबेरा में भीषण आग से लाखों की संपत्ति जलकर खाक

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT