होम / पलक झपकते खत्म हो गई जिंदगी, यूपी में बैंक कर्मचारी की मौत का लाइव वीडियो -IndiaNews

पलक झपकते खत्म हो गई जिंदगी, यूपी में बैंक कर्मचारी की मौत का लाइव वीडियो -IndiaNews

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 27, 2024, 1:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: जिंदगी ऐसी ही है कब क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता है। कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के एक बैंक कर्मचारी के साथ। जिनकी जिंदगी देखते ही देखते खत्म हो गई है। उनके मौत के वक्त क्या हुआ था CCTV कैमरे सब कुछ कैद  कर लिया है। जो कि अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं आखिर क्या है मामला।

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक 30 वर्षीय बैंक अधिकारी की ऑफिस में काम करते समय अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। घटना 19 जून को कबरई स्थित एचडीएफसी बैंक शाखा में हुई थी। कर्मचारी की पहचान हमीरपुर जिले के 30 वर्षीय राजेश शिंदे के रूप में हुई है, वह अपना कर्तव्य निभा रहा था जब वह अचानक अपनी कुर्सी पर बेहोश हो गया।

  • पलक झपकते शख्स की मौत 
  • कैमरे में कैद हो गई मौत की कहानी 
  • वीडियो हो रहा वायरल 

 

सीसीटीवी फुटेज में क्या है? 

सीसीटीवी फुटेज में शिंदे के सहकर्मियों को उसके चेहरे पर पानी छिड़कते और सीपीआर देते हुए दिखाया गया है। जब प्रारंभिक उपचार से उस पर कोई असर नहीं हुआ, तो वे उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बढ़ रहा हार्ट अटैक का मामला 

हाल ही में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जहां दिल का दौरा पड़ने से युवाओं की अचानक मौत हो गई। इस महीने की शुरुआत में मुंबई में एक क्रिकेट मैच के दौरान 42 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। पिछले महीने, उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक जिम में गिरने से एक 32 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई।

1994 ISRO Spying Case: 1994 इसरो जासूसी मामला, सीबीआई ने 5 के खिलाफ आरोपपत्र किया दाखिल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT