होम / Lok Sabha Election 2024: शुरुआती रुझानों ने सबको चौंकाया, क्या सच होने वाली है सट्टा बाजार की भविष्यवाणी?-Indianews

Lok Sabha Election 2024: शुरुआती रुझानों ने सबको चौंकाया, क्या सच होने वाली है सट्टा बाजार की भविष्यवाणी?-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 4, 2024, 10:27 am IST
India News (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के वोटों की गणना शुरु हो चुकी है जिसके शुरुआती रुझानो में इंडिया गठबंधन NDA को कड़ा टक्कर देता हुआ दिख रहा है। इसी के साथ तमाम सट्टा बाजारों में मुंबई के सट्टा बाजार ने भी लोकसभा चुनाव 2024 के रिजल्ट में काफी दिलचस्पी दिखाई है। इसको लेकर मुंबई सट्टा मार्केट ने मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों के साथ ही पूरे देशभर में भाजपा-कांग्रेस को मिल रही सीटों को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है। जिसमे भविष्यवाणी चौंका देने वाली सामने आई है, तो चलिए जानते हैं क्या कहता है मुंबई सट्टाबाजार की भविष्यवाणी।

क्या कहता है मुंबई सट्टा बाजार की भविष्यवाणी 

बता दें कि, मध्यप्रदेश की लोकसभा सीटों को लेकर मुंबई सट्टा बाजार ने चौंका देने वाली भविष्यवाणी की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई सट्टा बाजार मध्यप्रदेश में कांग्रेस को 10 तो भाजपा को 19 सीटें दे रहा है। मध्यप्रदेश की ही तरह देश में भी मुंबई सट्टा बाजार की भविष्यवाणी चौंका देने वाली है क्योंकि मुंबई सट्टा बाजार देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने की बात कह रहा है और इंडिया गठबंधन को 345 सीटें जबकि एनडीए को 195 सीटें मिलने की संभावना जता रहा है हालांकि आपने बहुत से जगहों पर देख लिया होगा कि सियासी राजनीति में किसका पलड़ा भारी है लेकिन इस भविष्यवाणी में उसका विपरीत दिखाया गया है।

फलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी

वहीं, फलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी फलोदी सट्टा बाजार का ताजा दावा देखें तो कांग्रेस को मध्यप्रदेश में फायदा होता नजर आ रहा है। सट्टा बाजार के सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश की 7 सीटों पर भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है ये सीटें छिंदवाड़ा, राजगढ़, झाबुआ, मंडला, सतना, ग्वालियर और मुरैना बताई जा रही हैं। हालांकि इसके बाद भी फलोदी सट्टा बाजार भाजपा को 29 में से 27 सीटें दे रहा है जबकि कांग्रेस को दो सीटें। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने प्रदेश की 28 सीटों पर जीत दर्ज की थी और सिर्फ छिंदवाड़ा में कांग्रेस जीत दर्ज कर पाई थी।

फूट डालो और राज करो…, लोकसभा चुनाव नतीजों से पहले क्या बोल गए Kamal Haasan -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT