होम / Lok Sabha Election: कई लोकसभा क्षेत्रों में AAP को मिली मजबूती, आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता पार्टी में शामिल

Lok Sabha Election: कई लोकसभा क्षेत्रों में AAP को मिली मजबूती, आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता पार्टी में शामिल

Sailesh Chandra • LAST UPDATED : May 27, 2024, 3:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), चंडीगढ़: पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में शनिवार को आम आदमी पार्टी को बड़ी मजबूती है। अमृतसर समेत कई जगहों पर विपक्षी पार्टियों के करीब आधा दर्जन बड़े नेता आप में शामिल हुए। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी नेताओं को पार्टी में शामिल करवाया और उनका पार्टी में स्वागत किया। अमृतसर में आम आदमी पार्टी को बहुत बड़ी मजबूती मिली। वहीं कांग्रेस पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रंजन अग्रवाल मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में आप में शामिल हो गए।

इस मौके पर आप उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल और विधायक जीवन जोत कौर भी मौजूद रहें। रंजन अग्रवाल 1990 से अमृतसर की राजनीति में सक्रिय हैं। वह अमृतसर के कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष और महासचिव रह चुके हैं। वह अमृतसर नगर निगम में कई बार पार्षद रहें। 2006 से 2010 तक वह अमृतसर नगर निगम में विपक्ष के नेता रहें। इसके अलावा अमृतसर नगर निगम में वह और भी कई महत्वपूर्ण पदों पर काम कर चुके हैं।

Loksabha Elections 2024: नतीजों से पहले INDIA गठबंधन ने क्यों बुलाई बैठक? 1 जून को जुटेंगे सभी नेता

गुरदासपुर में भी आम आदमी पार्टी मजबूत हुई है। यहां कांग्रेस अकाली दल और भाजपा तीनों पार्टियों के कई नेता अपने समर्थकों के साथ आप में शामिल हुए। कांग्रेस पार्षद गौरव वढेरा, भाजपा जिला युवा अध्यक्ष बख्शीश सिंह और अकाली दल के वरिष्ठ नेता एवं डेरा बाबा नानक से पूर्व हलका प्रभारी परविंदर सिंह घानिया आप में शामिल हुए।दोआबा में भी आम आदमी पार्टी मजबूत हुई। यहां रिटायर्ड डीटीसी परमजीत सिंह आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

Lok Sabha Election 2024: इन छह सीटों पर बीजेपी को लग सकता है झटका, फलोदी सट्टा बाजार का बड़ा दावा

बता दें कि परमजीत सिंह इस वर्ष के मार्च माह में रिटायर्ड हुए हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान और अमृतसर से आप उम्मीदवार कुलदीप सिंह धालीवाल की मौजूदगी में परमजीत सिंह आप में शामिल हुए।इस मौके पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने बयान में कहा कि हमारी सरकार के दो साल काम से संतुष्ट होकर पंजाब के लोग खुद हमारे लिए प्रचार कर रहे हैं।

India Bloc: कौन होगा इंडिया गठबंधन के पीएम उम्मीदवार? इस दिन उठ सकता है इस सस्पेंस से पर्दा

उन्होंने कहा कि हमने पंजाब के हर क्षेत्र और हर हर वर्ग के लिए काम किया है। हमने आम परिवारों के बिजली मुफ्त किए और किसानों को दिन में खेती के लिए पर्याप्त बिजली मुहैया कराई एवं 59 प्रतिशत खेतों तक नहरी पानी पहुंचाया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों की तरह इस चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

Nitish Kumar: ‘फिर से नरेंद्र मोदी बनें मुख्यमंत्री’, सभा में फिसली नीतीश कुमार की जबान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT