होम / Lok Sabha Election: अगर कांग्रेस जीती तो लाएगी शरिया कानून…, सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा आरोप- Indianews

Lok Sabha Election: अगर कांग्रेस जीती तो लाएगी शरिया कानून…, सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा आरोप- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 23, 2024, 10:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार, 23 अप्रैल को कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनाव घोषणापत्र में देश में ‘शरिया कानून’ लागू करने और लोगों की संपत्ति का पुनर्वितरण करने की घोषणा की है। सीएम आदित्यनाथ की आज अमरोहा में  रैली थी, इस मौके पर राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के अध्यक्ष जयंत चौधरी भी मौजूद रहे। बात दें दूसरे चरण में 26 अप्रैल को अमरोहा और बागपत में मतदान होगा।

कांग्रेस लाएगी शरिया कनून: आदित्यनाथ

अमरोहा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, आदित्यनाथ ने कहा, कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने देश को धोखा दिया है और एक बार फिर अपना झूठा घोषणापत्र लेकर आपके पास आए हैं। अगर आप कांग्रेस के घोषणापत्र को देखें, तो वे कहते हैं कि अगर वे सरकार बनाते हैं, तो हम शरिया कानून लागू करेंगे। उन्होंने रैली के दौरान लोगों से पूछा, आप मुझे बताएं, ये देश बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बनाए संविधान से चलेगा या शरीयत से?

पर्सनल लॉ को करेंगे बहाल:आदित्यनाथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी चुनावी रैलियों में कहा कि कांग्रेस ने लोगों की संपत्ति के पुनर्वितरण को अपने घोषणापत्र में शामिल किया है। आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के लोग अपने घोषणापत्र में बात करते हैं कि वे ‘पर्सनल लॉ’ लागू करेंगे। इसका मतलब है कि शरिया कानून लागू किया जाएगा क्योंकि मोदी जी ने तीन तलाक की प्रथा को बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि वे कहते हैं कि हम फिर से पर्सनल लॉ बहाल करेंगे। ये लोग शरिया कानून लागू करेंगे।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच अल्पसंख्यक आरक्षण पर चर्चा तेज, क्या कहती है जनता-Indianews

संपत्ति को बांट देंगे

अपना हमला तेज करते हुए योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया, “कांग्रेस का घोषणापत्र कहता है कि वे लोगों की संपत्ति लेंगे और उसे बांट देंगे। क्या आप कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को अपनी संपत्ति लूटने की इजाजत देना चाहते हैं?” उन्होंने कहा, “इन बेशर्म लोगों की हालत देखिए। एक तरफ उनकी नजर आपकी संपत्ति पर है और दूसरी तरफ वे माफिया और अपराधियों को अपना हार बनाकर उनके नाम पर फातिहा पढ़ रहे हैं।”

2006 में पूर्व प्रधान मंत्री डॉ. मनमोहन सिंह द्वारा की गई एक टिप्पणी का जिक्र करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, “जब डॉ. मनमोहन सिंह जी प्रधान मंत्री थे, तो उन्होंने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है, तो कहां क्या हमारे दलित, पिछड़े वर्ग, खड़गवंशी, पाल, गरीब और किसान कहां जायेंगे?

मोदी सरकार ने भारत से आतंकवाद किया खत्म 

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि मोदी सरकार के कार्यकाल में भारत से आतंकवाद खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि 10 साल पहले देश में डर और आतंक का माहौल था, लोग डरे हुए थे। 2014 के बाद आतंकवाद पर लगाम लगी और 2019 आते-आते मोदी जी ने ऐसा काम किया कि आतंकवाद की जड़ जम्मू कश्मीर की धारा 370 को ख़त्म कर दिया। आज आतंकवाद भारत में नष्ट हो गया है। आदित्यनाथ ने दावा किया कि अब जब भी कहीं तेज आवाज में पटाखे फूटते हैं तो पाकिस्तान सफाई देता है कि इसमें उसका कोई हाथ नहीं है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को डर है कि अगर गलती से भी भारत में कोई आतंकवादी घटना हुई और कोई निर्दोष नागरिक मारा गया, तो उसे परिणाम भुगतना पड़ेगा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष  

योगी आदित्यनाथ ने बागपत में एक चुनावी रैली में अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस को 65 साल तक देश पर शासन करने का मौका मिला, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। आदित्यनाथ ने कहा,गरीबी उन्मूलन का जो नारा दादी (इंदिरा गांधी) ने दिया था, उसे अब पोता (राहुल गांधी) तोते की तरह दोहरा रहे हैं। कांग्रेस के पास कोई विजन नहीं है। जब उन्हें सत्ता से बेदखल कर दिया गया देश के लोगों को फिर से गरीबी उन्मूलन का विचार याद आया। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सही मायने में गरीबी हटाने का काम किया है।”

Lok Sabha Election 2024: अमेठी सीट पर वापसी की योजना बना रहे हैं राहुल गांधी? निवास को दिया गया नया स्वरूप-Indianews

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि, जानिए शुभ और मुहूर्त राहुकाल का समय-Indianews
Nepal: नेपाल ने किया बड़ा दुस्साहस, 100 रुपये के नोट पर नए नक्शे में कालापानी सहित भारतीय क्षेत्र शामिल -India News
Summer Vacation in UP School: यूपी के स्कूलों में कब से शुरू होगी गर्मी की छुट्टियां? यहां से जानें सही तारीख-Indianews
America: प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका पर 5वीं कक्षा के छात्र का यौन उत्पीड़न करने का आरोप, ऐसे खुला मामला- Indianews
Canada Police: कनाडा पुलिस को मिली सफलता, निज्जर हत्या मामले से जुड़े हिट स्क्वाड सदस्यों को किया गिरफ्तार -India News
क्या आपके फोन में चल रहा Fake App हैं? ऐसे करें असली-नकली की पहचान-Indianews
Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए खुशखबरी, 84 दिन के लिए फ्री मिल रही है ये सर्विस-Indianews
ADVERTISEMENT