होम / Lok Sabha Election: राहुल गांधी अपनी मां पर बोझ…, असम के सीएम हिमंत सरमा का बड़ा बयान-Indianews

Lok Sabha Election: राहुल गांधी अपनी मां पर बोझ…, असम के सीएम हिमंत सरमा का बड़ा बयान-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 27, 2024, 11:57 pm IST
Lok Sabha Election: राहुल गांधी अपनी मां पर बोझ…, असम के सीएम हिमंत सरमा का बड़ा बयान-Indianews

Lok Sabha Election

India News(इंडिया न्यूज),Lok Sabha Election: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को अग्निवीर योजना को खत्म करने की राहुल गांधी की टिप्पणी पर उनकी आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस सांसद अपनी मां और पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी पर “बोझ” हैं।

सरमा ने किटा कटाक्ष

असम के सीएम सरमा ने कहा कि “हमारे देश के युवा अग्निवीर जैसी योजनाओं को पसंद करते हैं और यही कारण है कि लाखों लोग अग्निवीर बनने के लिए साक्षात्कार के लिए आ रहे हैं… देश के लोग राहुल गांधी को मौका नहीं देने वाले हैं। राहुल जीवित रहने के लिए कुछ नहीं कर सकते।” वह अपनी मां पर बोझ बन गए है।

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, BCCI ने शेयर किया वीडियो-Indianews

सरमा ने लगाया गंभीर आरोप

इसके साथ ही सीएम सरमा ने राहुल गांधी पर सेना के खिलाफ टिप्पणी करने और उनका मनोबल गिराने के लिए देशद्रोही होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “सेना के खिलाफ टिप्पणी करने के लिए राहुल गांधी ‘देश-द्रोही’ हैं, जो अंततः उनका ‘हतोत्साहित’ करेगा। सरमा ने आगे दावा किया कि कांग्रेस ने झूठ बोलकर हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाई। उन्होंने (राहुल गांधी) झूठ बोलकर हिमाचल में सरकार बनाई। उसने कुछ नहीं किया. वह झूठ बोलने में ‘सरदार’ हैं।

Balkar Singh: पंजाब के मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, आप नेता ने जानकारी से किया इनकार -India News

अग्निपथ योजना पर राहुल

उनके हमले राहुल गांधी के उन बयानों के मद्देनजर आए हैं, जिसमें उन्होंने वादा किया था कि अगर इंडिया ब्लॉक सत्ता में आता है, तो रक्षा सेवाओं में भर्ती की अग्निपथ योजना को खत्म कर देगा और हर महीने महिलाओं के खातों में ₹8,500 जमा करेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT